पत्नी ने दांतों से काट लिया पति का प्राइवेट पार्ट,इस बात से थी नाराज 

इस ख़बर को शेयर करें

 

उत्तरप्रदेश के हमीरपुर में एक दिल दहला दिन वाला मामला प्रकाश में आया है, जहाँ पर गुस्से में एक पत्नी ने अपने दांतो से पति का प्राइवेट पार्ट काट दिया,खबरों की मानें तो हमीरपुर में एक पत्नी अपने पति की हैवानियत से काफी परेशान रहती थी. पति उसके साथ अप्राकृतिक यौन संबंध बनाता था. समय के साथ पति-पत्नी में इस बात को लेकर विवाद भी रहने लगा. मगर पति अपनी हरकतों से बाज नहीं आया. उस दौरान शायद ही पति को इस बात का अंदाजा हो कि उसकी ये हरकत उसे एक दिन काफी भारी पड़ जाएगी और उसी की पत्नी उसे ऐसी सजा देगी, जिसके बारे में उसे जिंदगी भर याद रहेगा.

पत्नी ने दांतों से काट लिया पति का प्राइवेट पार्ट

बता दें कि अप्राकृतिक यौन संबंधों से परेशान पत्नी ने पहले तो पति के साथ इस बात को लेकर विवाद किया. मगर जब पति बाज नहीं आया और वह अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने लगा तो पत्नी ने उसका प्राइवेट पार्ट अपने दांतों से ही काट लिया. अब पति की हालत गंभीर है और उसे डॉक्टरों ने कानपुर रेफर कर दिया है.

पति की हो गई बुरी हालत

दरअसल ये पूरा मामला हमीरपुर के सदर कोतवाली के टिकरौली गांव से सामने आया है. यहां रहने वाले एक युवक का बीती रात अपने पत्नी से विवाद हो गया. इस दौरान पत्नी ने उसका प्राइवेट पार्ट अपने दांतों से ही काट दिया.परिजन फौरन युवक को इलाज के लिए अस्पताल ले गया. मगर डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे कानपुर रेफर कर दिया. युवक को गंभीर हालात में कानपुर रेफर किया गया है. फिलहाल उसका इलाज चल रहा है.वहीं हमीरपुर थाना कोतवाली के इंचार्ज अनूप सिंह का कहना है कि अभी तहरीर नहीं मिली है. तहरीर मिलने के बाद कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल ये मामला चर्चाओं में आ गया है.


इस ख़बर को शेयर करें