चोरों ने जज के घर मे खाना बनाकर खाया फिर की चोरी

इस ख़बर को शेयर करें

रतलाम ;जब जब साहब का घर ही सुरक्षित नहीं रहा तो आमजन की क्या हालत होगी ? मामला मध्य प्रदेश के रतलाम जिले का है जहां पर चोरों ने जज के घर में चोरी की वारदात को अंजाम दिया है,सबसे बड़ी बात तो यह है की न्यायाधीश के घर पर चोर ने दिनदहाड़े धावा बोल दिया और कैश-जेवरात चुरा ले गया. हैरानी वाली बात यह कि चोर ने घर में खाना बनाया और खाया, फिर आराम भी किया. हालांकि, इस मामले में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

क्या है मामला 

जानकारी के मुताबिक, जावरा नगर के मंशापूर्ण क्षेत्र में स्थित एडीजे न्यायाधीश उषा तिवारी के बंगले में दिनदहाड़े चोर ने वारदात को अंजाम दिया है. सूत्रों के अनुसार, न्यायाधीश बाहर गई हुई है. बंगले पर गार्ड तैनात था, लेकिन वह भी कहीं गया हुआ था. बुधवार दोपहर 12 से 4 बजे के बीच चोर बंगले में घुसे और काफी देर तक वहां रहा. उसने घर मे रुपये और जेवर तलाश किए.

खाना खाकर आराम फिर चोरी 

वहीं हैरानी वाली बात यह कि चोरों ने खाना बनाकर खाया और कुछ समय आराम भी किया. इसके बाद वह करीब एक हजार रुपये और चांदी की बिछिया लेकर भाग निकला. शाम को पुलिस को सूचना मिली तो पुलिस ने चोर की तलाश शुरू की. जावरा शहर थाना पुलिस क्षेत्र में लगे सीसीटीवी चेक का चोर की तलाश करने में जुटी हुई है. इस मामले में जिले का कोई भी पुलिस अधिकारी कुछ भी कहने को तैयार नहीं है.

 


इस ख़बर को शेयर करें