प्रेगनेंट करो,लाखों कमाओ के नाम पर ठगी

इस ख़बर को शेयर करें

 

ठगों ने ठगी का एक नया तरीका ढूढा और लोगों को अपना शिकार बनाने के लिए बाकायदा अपने इस नए ऑर्गेनाइजेशन का नाम तक रखा हुआ है.ऑल इंडिया प्रेगनेंट जॉब. इंटरेस्टेड के नाम से अभी तक कई लोगों को ठगी का शिकार बनाया जा चुका है, इसीलिए सावधान रहें सतर्क रहें ऐसे ठगों के शिकार न बने

ठगी का नया तरीका 

वैसे तो आपने ठगों और ठगी के बेशुमार किस्से सुने होंगे.जिसमें नटवरलाल से लेकर सुकेश चंद्रशेखर तक के इस दौर के बीच न जाने कितने ही ठग आए और गए. आंखों से काजल चुराने से लेकर एक बटन दबा कर कंगाल बना देने वाले ठग भी पैदा हुए. जामताड़ा वाले ठग भी देश के कोने-कोने में अपनी कहानियां छोड़ते गए. लेकिन कसम से ठग और ठगी की ऐसी कहानियां नटवरलाल भी नहीं लिख पाए. ये वो ठगी है जिसे बस सीरियस होकर सोचने भर से सामने वाला लुट जाता है. ठगों की नई जेनरेशन ने मार्केट में ठगी का बिल्कुल नया आइटम पेश किया है. प्रेगनेंट करो, लाखों कमाओ. जी हां, आप सही पढ़ रहे हैं. ठगों के नए उस्तादों ने बाकायदा ठगी के अपने इस नए ऑर्गेनाइजेशन का नाम तक रखा हुआ है.

कैसे फसाते है लोगो को जाल ?

ऑल इंडिया प्रेगनेंट जॉब. इंटरेस्टेड हैं, तो अप्लाई कीजिए. बस करना ये है कि आपको एक ऐसी महिला को प्रेग्नेंट करना है, जिसको औलाद नहीं हो रही है. यदि आपने ऐसा कर दिया, तो आपको 10 से 13 लाख रुपए मिलेंगे. ना भी कर पाए तो कम से कम पांच लाख रुपए मिलने की गारंटी तो है. यानी जॉब प्रेग्नेंट करने का है. अब आप ही बताइए, कोई भी जरा सा सीरियस होकर इस ऑफर को सुनेगा, तो लुटेगा कि नहीं? क्योंकि ऑफर का एक डेडली कॉम्बीनेशन है. एक तरफ खूबसूरत महिलाओं को प्रेग्नेंट करना और दूसरी तरफ उसके बदले लाखों रुपए कमाना. बस, इसी डेडली कॉम्बीनेशन के चक्कर में सैकड़ों लोग हजारों गंवा चुके है. इसकी वजह से ठगों के नए झुंड ने करोड़ों कमा लिए है.


इस ख़बर को शेयर करें