मध्यप्रदेश के मंत्री की पीआरओ ने मौत को लगाया गले 

इस ख़बर को शेयर करें

भोपाल :आखिर क्या मजबूरी थी की एक मंत्री की पीआरओ को आत्महत्या करनी पड़ी ? मामला मध्यप्रदेश का है जहाँ पर मध्य प्रदेश सरकार के मंत्री प्रहलाद पटेल की पीआरओ पूजा थापक ने बीती रात 12 बजे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है.बताया जा रहा है कि पूजा थापक का पति से विवाद हुआ था. पति भी सहायक संचालक स्तर के अधिकारी हैं. मंगलवार की रात नौ बजे ही पूजा थापक ने मंत्री प्रहलाद पटेल के विभाग से संबंधित खबर भेजी थी.

मंगलवार को हुआ था पति से विवाद 

गोविंदपुरा पुलिस के अनुसार पूजा थापक साकेत नगर इलाके में परिवार के साथ रहती थीं. उनका मंगलवार की रात को पति से विवाद हुआ था, जिसके बाद मंगलवार-बुधवार की दरम्यानी रात उन्होंने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. बता दें कि पूजा थापक मध्य प्रदेश जनसंपर्क विभाग की सहायत संचालक के तौर पर तैनात थीं और वर्तमान में मंत्री प्रहलाद पटेल की जनसंपर्क अधिकारी थीं. इसके अलावा उनके पति मध्य प्रदेश सरकार सूचना एवं प्रौद्योगिकी विभाग वैज्ञानिक हैं और सहायक संचालक स्तर के अधिकारी हैं. साल 2022 में पूजा की शादी हुई थी, इनका एक बेटा भी है.

रात 9 बजे भेजी थी आखिरी खबर

मंत्री प्रहलाद पटेल की पीआरओ मृतिका पूजा थापक ने मंगलवार की रात 9 बजे मीडिया को मंत्री प्रहलाद पटेल द्वारा ली गई विगागीय समीक्षा बैठक की खबर भेजी थी. जिसमें ग्राम पंचायतों को स्वावलंबी बनाने की दिशा में विभाग को अभी कई महत्वपूर्ण निर्णय लेने हैं. इनमें सबसे महत्वपूर्ण है वित्तीय प्रबंधन


इस ख़बर को शेयर करें