संजीवनीनगर में सूने मकान का ताला तोडकर चोरी,सिहोरा में भैस चुरा ले गए चोर 

इस ख़बर को शेयर करें

जबलपुर :दो अलग -अलग थाना क्षेत्रों में चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए ,पहला मामला संजीवनी नगर थाना क्षेत्र का है जहां पर चोरों ने सूने मकान को निशाना बनाते हुए चोरी कर फरार हो गए,तो वहीं सिहोरा में भैस चोरी का मामला प्रकाश में आया है।

पहला मामला

पुलिस से प्राप्त जानकारी के मुताबिक संजीवनीनगर थाना में दिनंाक 12-12-23 की सुवह लगभग 10 बजे शशिकांत भेलोड़कर उम्र 45 वषर् निवासी गजरथनगर धनवंतरीनगर ने रिपोटर् दजर् कराई कि दिनंाक 11-12-23 की शाम 7 बजे घर के दरवाजा में ताला बंद करके परिवार सहित कछपुरा शादी मे गये थे आज सुवह लगभग 7 बजे अपने घर वापस आये घर के सामने का गेट का ताला बंद था ताला खोलकर अंदर गये तब मेन दरवाजा का लाॅक टूटा था अंदर कमरे का सामान बिखरा पड़ा था आलमारी का लाॅक टूटा था जिसमे रखा सोने का छोटा लाॅकेट चांदी की पायल तथा नगदी 30 हजार रूपये गायब थे कोई अज्ञात चोर चोरी कर ले गया है। रिपोटर् पर धारा 457, 380 भादवि का अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।
सिहोरा में भैस चोरी 
वहीं सिहोरा थाना क्षेत्र में भैस चोरी का मामला प्रकाश में आया है पुलिस से प्राप्त जानकारी के मुताबिक थाना सिहोरा में दिंनाक 11-12-23 को रात में शिवेन्द्र सिह सेंगर उम्र 35 वषर् निवासी पुराना जैन मंदिर के पास सिहोरा ने रिपोटर् दजर् कराई कि वह एवं मयंक ढींगरा निवासी सिहेारा के साथ पाटर्नरशिप में दूध डेयरी का काम   ग्राम दशर्नी आश्रम से कर रहा है दिनांक 8-12-23 को 11-45 बजे से दिनंाक 9-12-23 की रात लगभग 00-30 बजे के बीच डेरी से 2 नग मुरार् भैंस कीमती लगभग 95 हजार रूपये की चोरी कर ले गया है। वहीं रिपोर्ट पर पुलिस ने धारा 457, 380 भादवि का अपराध पंजीबद्ध कर मामले की जाँच सुरु कर दी है।

इस ख़बर को शेयर करें