एक शख्स का पूरे भगवान पर कब्जा,हम अंग्रेजों के सामने नहीं झुके, तो भाजपा के सामने क्या झुकेंगे?,मल्लिकार्जुन

इस ख़बर को शेयर करें

भारत जोड़ो यात्रा: अयोध्या में आज होने वाले रामलला प्राण प्रतिष्ठा समारोह से पहले कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खरगे ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा. उन्होंने असम के नागांव में एक रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि एक शख्स ने पूरे भगवान पर कब्जा कर लिया है.उन्होंने पीएम पर तंज कसते हुए कहा कि” पीएम मोदी राम मंदिर में हैं और रामदेव बाहर हैं. सारे महत्वपूर्ण लोग बाहर हैं. वह (पीएम मोदी) चाहते हैं कि वह अकेले ही सब काम कर लें. अगर आप अकेले ही सब कुछ करते हो तो दूसरों से क्यों वोट मांगते हो?”

कन्वर्टेड सीएम हैं हिमंत बिस्वा सरमा’

इस दौरान उन्होंने सीएम हिमंत बिस्व सरमा पर सियासी निशाना साधते हुए उनको कन्वर्टेड सीएम बताया. उन्होंने कहा,” असम में हमसे निकल कर जो बीजेपी में गए है. वह ‘नए कन्वर्टेड सीएम’ हैं. वह हमें धमकियां दे रहे हैं. बीजेपी के लोगों ने यात्रा के ऊपर हमला भी किया, गाड़ियों के शीशे तोड़े और पोस्टर बैनर भी फाड़े.

देश के सबसे भ्रष्ट मुख्यमंत्री’

कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा, “यहां के सीएम भूल जाते है कि खुद उनके ऊपर अनगिनत घोटालों के आरोप है, कई धाराओं में मामले दर्ज है. राहुल गांधी ने सही कहा कि असम के सीएम देश के सबसे भ्रष्ट मुख्यमंत्री हैं. वह अगर आज सच्चे और साफ बन रहे हैं, तो इसके पीछे सिर्फ मोदी और अमित शाह की वॉशिंग मशीन का कमाल है.”असम में आजकल हमसे निकल के भाजपा में जो गए, ‘नए Converted CM’ हैं।वो हमे धमकियाँ दे रहे हैं। भाजपा के लोगों ने यात्रा के ऊपर हमला भी किया, गाड़ियों के शीशे तोड़े।पोस्टर बैनर भी फाड़े।

हम अंग्रेजों के सामने नहीं झुके, तो भाजपा के सामने क्या झुकेंगे?

भारत जोड़ो न्याय यात्रा पर हुए हमले को लेकर खरगे ने कहा कि राहुल गांधी की यात्रा से बीजेपी के लोग डरे हुए हैं. ये लोग जयराम रमेश की गाड़ी पर हमला कर रहे हैं, लेकिन ये कांग्रेस के सिपाही हैं. ये डरने वाले नहीं हैं. हमारे लोग जेल में गए. हम अंग्रेजों से नहीं डरे तो बीजेपी से क्या डरेंगे.उन्होंने बताया कि राहुल गांधी ने जब कन्याकुमारी से कश्मीर की यात्रा थी तब कोई पथराव नहीं हुआ. उस दौरान लाखों लोग जूलूस में शामिल हुए थे, लेकिन आसाम में हमला क्यों हुआ.यहां हमला इसलिए हो रहा है क्योंकि यहां पीएम मोदी का चेला है. वह अल्पसंख्यकों को डराते हैं. आज इस देश में बीजेपी हर राज्य में दिल्ली से सरकार चलाना चाहती है और एक देश, एक चुनाव, एक विचारधारा को थोपना चाहती है.


इस ख़बर को शेयर करें