शिकायतों का संतुष्टी पूर्वक करायें निराकरण,पुलिस अधीक्षक आदित्य प्रताप

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जबलपुर :पुलिस अधीक्षक आदित्य प्रताप सिंह ने थानों में रीडर एवं सी.एम. हैल्प लाईन की शिकायतों का कार्य करने वालों की ली बैठक, चर्चा कर जाना व्यावहारिक समस्याओं को आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

दिये ये निर्देश 

आज सुबह  पुलिस कंट्रोल रूम में पुलिस अधीक्षक जबलपुर  आदित्य प्रताप सिंह (भा.पु.से.) द्वारा अति. पुलिस अधीक्षक शहर  प्रियंका शुक्ला (भा.पु.से.), अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (अपराध)  समर वर्मा, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (शहर दक्षिण)  कमल मौर्य, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शहर (उत्तर/यातायात)  प्रदीप कुमार शेण्डे, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण)  सूर्यकांत शर्मा, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ग्रामीण सोनाली दुबे, की उपस्थिति में शहर एवं देहात के थानों के रीडर एवं सी.एम. हैल्प लाईन का कार्य देखने वालों की मीटिंग ली गयी। बैठक में उपस्थित सभी से परिचय प्राप्त करते हुये किये जाने वाले कार्य के सम्बंध में जानकारी लेते हुये कार्य करने मे आ रही व्यवहारिक समस्याओं को सुना एवं कहा कि सी.एम. हैल्प लाईन की कोई भी शिकायत अनअटैंडेंट नहीं रहनी चाहिये, सभी को सी.एम. हैल्प लाईन की शिकायतांे पर विशेष ध्यान देने एवं थाना प्रभारी को अवगत कराते हुये शिकायतों का संतुष्टी पूर्वक निराकरण कराने हेतु निर्देशित किया गया।शिकायत, पासपोर्ट, गन लायसेंस, चरित्र सत्यापन, आदि का कार्य थानेां के रीडर देखते हैं, जो भी जानकारी चाही जाती है, चाही गई जानकारी समय पर प्राथमिकता के आधार पर भेजी जाये, बिना वजह प्रकरण लंबित नहीं होना चाहिये ।


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