चरित्र संदेह में पत्नी की हत्या,आरोपी पति गिरफ्तार

इस ख़बर को शेयर करें

जबलपुर:एक शक ने पति पत्नी के रिश्तों को खत्म कर दिया वो सात फेरों के दौरान दिए बचन कसमें वादे एक पल में खत्म हो गए,15 साल पहले हुई शादी को पति ने 15 मिनट के अंदर खत्म करते हुए पत्नी की हत्या कर दी पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है।

पत्नी पर करता था शक

मामला बरेला थाना क्षेत्र का है जहाँ पर चरित्र संदेह पर पत्नि की हंसिया से हमला कर पति ने हत्या कर दी,पुलिस ने आरोपी पति को चंद घंटो में गिरफ्तार कर लिया है, पुलिस से प्राप्त जानकारी के मुताबिक थाना बरेला में आज दिंनाक 22-1-24 को मेडिकल कॉलेज में एक महिला की मृत्यु होने की सूचना पर थाना प्रभारी बरेला श्री जितेन्द्र पाटकर हमराह स्टाफ को लेकर पहुंचे जहॉ रितेश कुशवाहा उम्र 24 वर्ष निवासी ग्राम काशी महगवां ने बताया कि वह खेती किसानी का काम करता है उसकी बहन रानू की लगभग 15 वर्ष पहले पनागर के सुशील कुशवाहा उर्फ नारद से शादी हुयी थी तभी से बहन रानू अपने ससुराल आती जाती रही। दिनंाक 20-1-24 को शाम लगभग 6-7 बजे बहन रानू एवं जीजा सुशील दोनों बच्चों को लेकर पनागर से मेहमानी में घर आये थे, आज सुवह वह तथा उसके छोटे जीजा ओमकार, उसके पिता रामगेापाल फसल में खाद डालने के लिये आंगन मे खाद मिला रहे थे उसकी मां जानकी बाई सामने गोबर लेने गयी थी घर के अंदर किचन मे बहन रानू सब्जी काट रही थी जीजा सुशील भी किचन में थे, सुबह लगभग 10 बजे बहन रानू की आह आह करके जोर से चिल्लाने की आवाज आई तो हम सभी दौड़कर अंदर गये देखा जीजा सुशील उर्फ नारद के हाथ में हंसिया था जिसमें खून लगा था और बहन रानू एक हाथ से अपना गला पकड़ कर बेठी थी दूसरे हाथ से बचाव का प्रयास कर रही थी तभी जीजा ने हसिया से रानू को मारा जो रानू के वायें गाल पर लगा तभी हम सभी ने जीजा को पकड़ लिया और बहन रानू को देखने लगे बहन के गले एवं गाल मे हंसिया की चोट लगने से कट कर खून बह रहा था बहन रानू को सभी सम्भालने लगे तभी जीजा सुशील उर्फ नारद कुशवाहा अपने आपको छुडाकर पीछे के दरवाजे से भाग गया। बहन को उपचार हेतु बरेला अस्पताल लेकर गये जहां से रेफर करने पर मेडिकल कॉल्ेाज लेकर पहुंचेे जहां डाक्टर ने चैक कर बहन रानू को मृत घोषित कर दिया। उसका जीजा सुशील उर्फ नारद कुश्वााहा उसकी बहन के ऊपर चरित्र को लेकर हमेशा शंका किया करता था पूर्व में भी चरित्र को लेकर जीजा ने बहन के साथ मारपीट की थी। आज भी इसी बात को लेकर जीजा ने उसकी बहन की हसिया से हमला कर हत्या कर दी है। रिपोर्ट पर धारा 302 भादवि का अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

ऐसे पकड़ में आया आरोपी पति

वहीं पुलिस अधीक्षक जबलपुर आदित्य प्रताप सिंह (भा.पु.से.)* के निर्देश पर उप पुलिस अधीक्षक ग्रामीण आकंक्षा उपाध्याय, एफएसएल डॉ. नीता जैन भी मौेके पर पहुंचे। पुलिस अधीक्षक जबलपुर  आदित्य प्रताप सिंह (भा.पु.से.) द्वारा आरोपी पति की शीध्र तलाश कर गिरफ्तारी किये जाने हेतु आदेशित किये जाने पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शहर उत्तर/यातायात एवं उप पुलिस अधीक्षक ग्रामीण सुश्री आकंक्षा उपाध्याय के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी बरेला  जितेन्द्र पाटकर नेतृत्व में टीम गठित कर लगायी गयी।गठित टीम द्वारा सरगर्मी से तलाश करते हुये आरोपी पति सुशील उर्फ नारद कुशवाहा को थाना बरेला अंतर्गत हाईवे रोड स्थित साक्षी ढाबा के पास से अभिरक्षा में लेते हुये प्रकरण में विधिवत गिरफ्तार कर दिनॉक 23-1-2024 को मान्नीय न्यायालय के समक्ष पेश किया जायेगा।

*उल्लेखनीय भूमिका: चरित्र संदेह पर पत्नि की हंसिया से हमला कर हत्या कर फरार आरोपी पति को सरगर्मी से तलाश कर पकडने में उप निरीक्षक विष्णु द्विवेदी, सुनील तुंतवाह, सहायक उप निरीक्षक हनुमान तिवारी, मुकेश पाठारिया, आरक्षक सतवन मरावी, संतोष शाह, रामकुमार ठाकुर की सराहनीय भूमिका रही।


इस ख़बर को शेयर करें