वेतन न मिलने से परेसान कर्मचारियों ने नगर पालिका सीएमओ को सौंपा ज्ञापन

इस ख़बर को शेयर करें

जबलपुर /सिहोरा :तीन माह से वेतन न मिलने पर नगर पालिका कर्मचारियों के सब्र का बांध आज टूट गया,आर्थिक तंगी से जूझ रहे कर्मचारियों ने नगर पालिका सीएमओ को समस्याओं भरा ज्ञापन सौपते हुए बताया की विगत तीन माहों से  वेतन न मिलने पर कर्मचारियों को अनेक आर्थिक परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

कैसे हो गुजारा ?,

विगत लगभग 3 माह से वेतन न मिलने से परेशान नगर पालिका के अनेक कर्मचारियों ने पेमेंट करने मुख्य नगर पालिका अधिकारी लक्ष्मण सिंह सारस को नगर पालिका कर्मचारी संघ के नगर अध्यक्ष मनोज खम्परिया के नेतृत्व में ज्ञापन सौंपा। जिसमें कहा गया है . कर्मचारीयों का वेतन प्रत्येक माह की 01 तारीख से 10 तारीख तक हो जाता था जो की विगत माहों से नहीं हो पा रहा है जिससे कर्मचारियों को अनेक आर्थिक परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।
आगे कहा गया है की नगर पालिका द्वारा रोकी गई बिनोद पटेल,चमन श्रीवास की वेतन वृद्धि का भुगतान नहीं हुआ,लक्ष्मी प्रसाद खरे सेवानिवृत कर्मचारी की वेतन भुगतान,अंकेक्षण विभाग का स्वीकृति के आधार पर वर्ष 2019-20 से 31 मई 2023 सेवानिवृत होने तक किया का जाये,बिरसा मुण्डा जयंती पर अवकाश था। नियमित कर्मचारियों एवं दैनिक श्रमिकों/कर्मचारियों को उसका भुगतान किया जावे,वेतन भुगतान करने संबंधी उपरोक्तानुसार उक्त समस्याओं का निराकरण अति शीघ्र किया जावे,तथा कुशल/अकुशल दैनिक वेतन भोगी का निर्धारण भर्ती अनुसार करने संबंधी बातों को लिखा गया है। इस अवसर पर संतोष सूर्यवंशी,चमन श्रीवास, संतोष बैगा,अय्यूब खान, कल्पना दिक्षित, इम्तियाज खान,बिनोद पटेल, रवि बर्मन,पूना बाई सहित अनेक कर्मचारी उपस्थित थे।
फोटो 02


इस ख़बर को शेयर करें