विद्युत् विभाग के सहायक अभियंता के खिलाफ निंदा प्रस्ताव पारित,

इस ख़बर को शेयर करें

सुग्रीव यादव बहोरीबंद – जनपद पंचायत बहोरीबंद सभागार मे सामान्य सभा की बैठक शुक्रवार को जनपद पंचायत अध्यक्ष लाल कमल बंसल की अध्यक्षता मे आयोजित हुई!
जिसमें वर्ष 2023-24 की कार्ययोजना तैयार की व महत्वपूर्ण विषयों पर की गईं!सामान्य सभा की बैठक शुरू होते ही जनपद सदस्यों ने विद्युत समस्या को लेकर प्रमुखता से बात रखी!जनपद सदस्यों ने कहा कि वर्षा काल मे क्षेत्रो मे 24-24 घंटे विद्युत सफलाई बंद रखी जाती है!साथ ही क्षेत्र मै बड़ी संख्या मे ट्रांसफार्मर खराब पड़े हुए है!ट्रांसफार्मर समस्या को लेकर स्लीमनाबाद सहायक अभियंता से भेंट कर समस्या निदान की बात कही जाती है तो सहायक अभियंता के द्वारा जनप्रतिनिधियो से अभद्रता पूर्वक बात करी जाती है!
सहायक अभियंता के द्वारा जनप्रतिनिधियो की बातो को तवज्जो नही दी जाती है!साथ ही सामान्य सभा की बैठक से भी अनुपस्थित रहते है!जिस पर जनपद सदस्यों ने स्लीमनाबाद सहायक अभियंता के खिलाफ कारवाई प्रस्तावित करने की बाते उठाई!जिस पर जनपद अध्यक्ष लाल कमल बंसल ने जनपद सदस्यों के द्वारा उठाई गईं बातो पर स्लीमनाबाद ऊर्जा विभाग के सहायक अभियंता कृष्ण मोहन के खिलाफ सामान्य सभा की बैठक मे निंदा प्रस्ताव पारित किया गया!उक्त पारित प्रस्ताव कलेक्टर व ऊर्जा विभाग के अधीक्षण अभियंता को भेजा जायेगा जिससे सहायक अभियंता के खिलाफ कार्रवाई की जाये!

इंडिया पोल खोल को आर्थिक सहायता प्रदान करने हेतु इस QR कोड को किसी भी UPI ऐप्प से स्कैन करें। अथवा "Donate Now" पर टच/क्लिक करें। 

Click Here >> Donate Now

वर्ष 2023-24 की कार्ययोजना की गईं तैयार

सामान्य सभा की बैठक मे जनपद सदस्यों के जनपद क्षेत्र मे कार्यों को लेकर वर्ष 2023-24 की कार्ययोजना तैयार की गईं!जिसमें बहोरीबंद जनपद के सभी जनपद सदस्यों ने जनपद क्षेत्र मे कार्यों को लेकर प्रस्ताव सामान्य सभा की बैठक मे दिए जिसे कार्ययोजना मे शामिल किया जाये!
जनपद सीईओ अभिषेक कुमार ने बताया कि वर्ष भर की कार्ययोजना जो तैयार की जाएगी वह एक करोड़ से अधिक होगी!इसके लिए जनपद सदस्य जो कार्यों का प्रस्ताव सौपे उसी अनुरूप कार्ययोजना बनाई जा रही है!कार्ययोजना अनुरूप जनपद सदस्य उक्त राशि अधोसंरचना व पेयजल पर खर्च करेंगे!सामान्य सभा की बैठक मे सभी जनपद सदस्यों को जनपद अध्यक्ष लाल कमल बंसल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के महत्वपूर्ण अभियान एक पेड़ माँ के नाम पर पौधरोपण करने को कहा!इसके साथ ही कृषि, महिला एवं बाल विकास , पशु व स्वास्थ्य विभाग की समीक्षा की गईं!
इस दौरान जनपद उपाध्यक्ष सोनम चौधरी सहित जनपद सदस्य व विभागीय अधिकारी उपस्थित रहे!

इंडिया पोल खोल के WhatsApp Channel को फॉलो करने के लिए इस WhatsApp आइकन पर टच/Click करें।

Google News पर इंडिया पोल खोल को Follow करने के लिए इस GoogleNews आइकन पर टच/Click करें।

 

इंडिया पोल खोल के YouTube Channel को Subscribe करने के लिए इस YouTube आइकन पर टच/Click करें।


इस ख़बर को शेयर करें