अहाते बंद,सड़कों पर चल रहे अघोषित अहाते,सो रहा विभाग

इस ख़बर को शेयर करें

जबलपुर :शराब दुकानों में संचालित अहातों को बंद करने के मध्यप्रदेश शासन के आदेश के बाद भी सड़कों पर अघोषित अहाते संचालित हो रहे हैं, शराब दुकानों के बाहर शाम होते ही शराबियों का जमावड़ा लग जाता है, और ये सब आबकारी विभाग की लापरवाही के कारण हो रहा है, इस आरोप के साथ युवा कांग्रेस के पदाधिकारियों ने प्रदेश महासचिव रिज़वान अली कोटी के नेतृत्व में सहायक जिला आबकारी अधिकारी परमानंद कोरचे को ज्ञापन सौंपकर कार्यवाही की मांग की है।

इंडिया पोल खोल को आर्थिक सहायता प्रदान करने हेतु इस QR कोड को किसी भी UPI ऐप्प से स्कैन करें। अथवा "Donate Now" पर टच/क्लिक करें। 

Click Here >> Donate Now

ये है मामला 

ज्ञापन सौपते हुए युवा कांग्रेस के रिज़वान अली कोटी ने कहा है कि शाम होते ही शराब दुकानों के आसपास शराबियों का जमावड़ा लग जाता है और सड़कें ही अघोषित अहाता बन जाती हैं, शराबियों के आतंक के कारण महिलाओं और बच्चों को सड़कों में चलने में परेशानी होती है, आबकारी विभाग का काम शासन के आदेशों का अक्षरशः पालन करवाना है लेकिन अधिकारी अपने चेम्बर्स में बैठकर केवल खानापूर्ति कर रहे हैं। कई शराब दुकानों में तो चोरीछुपे अहाते भी संचालित हो रहे हैं लेकिन विभाग आंख मूंदे बैठा है।

इंडिया पोल खोल के WhatsApp Channel को फॉलो करने के लिए इस WhatsApp आइकन पर टच/Click करें।

Google News पर इंडिया पोल खोल को Follow करने के लिए इस GoogleNews आइकन पर टच/Click करें।

ये रहे उपस्थित

वहीं ज्ञापन के दौरान युवा कांग्रेस के बादल पंजवानी, रिंकू बदलानी, ज़फर खान, एजाज़ अंसारी, प्रतीक गौतम, अदनान अंसारी, शफी खान, पप्पू खान आदि उपस्थित थे।

इंडिया पोल खोल के YouTube Channel को Subscribe करने के लिए इस YouTube आइकन पर टच/Click करें।


इस ख़बर को शेयर करें