ह्दयगति रुक जाने से 35 वर्षीय पुलिसकर्मी की मौत, आरक्षक राजा साहू स्लीमनाबाद थाने मे था पदस्थ

इस ख़बर को शेयर करें

सुग्रीव यादव स्लीमनाबाद :अपनी बातों से सभी का मन मोह लेने वाले स्लीमनाबाद थाने में पदस्थ चालक आरक्षक राजा साहू की गुरुवार सुबह हृदयगति रुक जाने से अचानक मौत हो गई। अचेत अवस्था में राजा को शासकीय जिला अस्पताल ले जाया गया था! जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। शव परीक्षण के उपरांत दोपहर में जब उसके पार्थिव देह को पुलिस लाइन ले जाया गया तो उसके अंतिम दर्शन करने के लिए विभागीय कर्मचारियों का ताता लगा रहा। पुलिस अधीक्षक अभिजीत कुमार रंजन ने भी पुलिस लाइन पहुंचकर राजा साहू के पार्थिव देह को भावपूर्ण श्रद्धांजलि अर्पित की।
थाना प्रभारी स्लीमनाबाद अखिलेश दाहिया सहित पूरा थाना का पुलिस स्टॉफ भी पहुंचकर श्रद्धांजलि अर्पित की!
मृत आरक्षक जबलपुर निवासी है जो स्लीमनाबाद थाने मे आरक्षक के पद पर पदस्थ था ओर वर्तमान मे झिझरी पुलिस लाइन मे सरकारी क्वार्टर मे रहता था!

परिवार को तत्काल दी आर्थिक सहायता

चालक आरक्षक राजा साहू की मौत को लेकर बातचीत करते हुए पुलिस अधीक्षक अभिजीत कुमार रंजन ने गहन दुख व्यक्त करते हुए कहा कि विभाग ने एक काबिल आरक्षक को खो दिया। आरक्षक के परिवार पर आए इस संकट को सहन करने के लिए ईश्वर उन्हें शक्ति प्रदान करें। विभाग के द्वारा पीड़ित परिवार को तत्काल पुलिस वेल फेयर फंड के जरिए एक लाख रुपए की आर्थिक सहायता राशि प्रदान की जा रही है।

नम हुई आंखें-
चालक आरक्षक राजा साहू की असमय मौत हो जाने के कारण पुलिस विभागके स्लीमनाबाद के क्षेत्रवासियों मे भी शोक व्याप्त है। अंतिम दर्शन करने स्लीमनाबाद से भी बड़ी संख्या मे लोग पुलिस लाइन पहुंचे!विदाई देते हुए साथी कर्मचारियों की आंखें नम हो गई, उन्होंने नम आंखों से राजा को विदाई दी।


इस ख़बर को शेयर करें