शहपुरा में ट्रैक्टर ट्राली की चपेट आये चालक की मौत,सिहोरा में ई रिक्शा की टक्कर से युवक की मौत 

इस ख़बर को शेयर करें

जबलपुर :शहपुरा में ट्रैक्टर ट्राली की चपेट में आने से चालक की मौत हो गई वहीँ सिहोरा में ई रिक्शा की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार युवक की मौत हो गई,पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच सुरु कर दी है ।

पहला मामला 

पहला मामला शहपुरा थाना क्षेत्र का है पुलिस से प्राप्त जानकारी के मुताबिक दिनाॅक 22-4-24 की शाम को मंदिर घाट की घाटी में सड़क दुघर्टना होने की सूचना पर पहुंची पुलिस द्वारा घायलो को शहपुरा अस्पताल ले जाया गया जहाॅ राकेश चैधरी उम्र 25 वषर् निवासी गोटेगाॅव नरसिंहपुर ने बताया कि वह विगत 1 माह से बिलपठार स्थित अपनी ससुराल में रह रहा है। उसके ससुर नीलकठ जो मजदूरी एवं ट्राईवरी करते है टैक्टर ट्राली में मंदिर घाट के पास से पत्थर एवं गिट्टी लेने राजकुमार गौड, परवेज गौड, राकेश बमर्न के साथ गये थे। पत्थर टैक्टर ट्राली में लोड कर लेकर जाते समय घाटी पर टैक्टर के आगे का हिस्सा उठ गया जिससे टैक्टर में बैठे उसके ससुर नीलकण्ठ राजकुमार गौड, परवेज गौड, राकेश बमर्न टैक्टर एवं ट्राली के बीच में फंस गये जिससे चारों को चोटे आ गयी। शहपुरा अस्पताल मंे राजकुमार गौड, परवेज गौड, राकेश बमर्न को चोटें अधिक होने से मेडिकल कालेज रिफर कर दिया गया तथा ससुर नीलकण्ठ चैधरी उम्र 40 वषर् निवासी बिलपठार को डाक्टर ने मृत घोषित कर दिया।  पंचनामा कायर्वाही कर शव को पीएम हेतु भिजवाते हुये मगर् कायम कर जांच में लिया गया।

दूसरा मामला
वहीँ दूसरा मामला थाना सिहोरा का है जहाँ पर दिनाॅक 23-4-24 की रात्रि कमलेश बमर्न उम्र 25 वषर् निवासी दशर्नी टोला ने रिपोटर् दजर् करायी कि उसका भतीजा अन्नू बमर्न उम्र 29 वषर् का मझोली के अपनी मोटर सायकिल से लौट रहा था जिसे दिनाॅक 22-4-24 के रात 11-30 बजे ग्राम पौडा में कलारी के पास सामने से आ रहे आटो क्रमंाक एमपी 20 जेड एफ 6016 के चालक ने तेज रफतार एवं लापरवाही  पूवर्क चलाते हुये टक्कर मार दी जिससे अन्नू बमर्न गिर पडा एवं सिर में चोटे आ गयी जिसे सिहोरा अस्पताल ले जाया गया जहाॅ डाक्टर ने चैक कर भतीजे अन्नू को मृत घोषत कर दिया। सूचना पर पहुँची पुलिस ने पंचनामा कायर्वाही कर शव को पीएम हेतु भिजवाते हुये रिपोटर् पर धारा 304ए भादवि का अपराध पंजीबद्ध कर मामले की जांच सुरु कर दी है।

इस ख़बर को शेयर करें