जिले भर के ग्रामीण क्षेत्रों में वृद्ध मतदाताओं का हुआ सम्मान

इस ख़बर को शेयर करें

कटनी: आगामी लोकसभा निर्वाचन में मतदाता प्रतिशत में वृद्धि हेतु मतदान करने मतदाताओं को जागरूक करने की दृष्टि से जिला पंचायत के सीईओ एवं नोडल अधिकारी स्वीप श्री शिशिर गेमावत के निर्देश पर विविध प्रकार की गतिविधियों का आयोजन किया जा रहा है। इसी तारतम्य में 21 मार्च को जिला पंचायत के सीईओ श्री गेमावत ने रीठी जनपद की उमरिया ग्राम पहुंचकर गतिविधियों को नजदीक से देखा और परखा। इस दौरान उन्होंने आयोजित कार्यक्रम में कहा कि आप सभी मतदाता अपने मतदान केंद्र पर मतदान करने घर से बाहर निकले और मतदान करें। इस आशय की अपील जिला पंचायत के सीईओ श्री शिशिर गेमावत ने गुरुवार को रीठी विकासखंड के ग्राम पंचायत उमरिया में, स्वीप गतिविधियों के तहत आयोजित आयोजित वृद्ध मतदाताओं के सम्मान समारोह में कही।

इंडिया पोल खोल को आर्थिक सहायता प्रदान करने हेतु इस QR कोड को किसी भी UPI ऐप्प से स्कैन करें। अथवा "Donate Now" पर टच/क्लिक करें। 

Click Here >> Donate Now

*वृद्ध मतदाताओं का शाल, श्रीफल और पुष्पमाला से किया सम्मान*

जिला पंचायत के सीईओ श्री गेमावत ने ग्राम पंचायत भवन उमरिया में आयोजित मतदाता जागरूकता कार्यक्रम में वृद्ध मतदाताओं रामखेलावन, राधाबाई, प्रेमलाल हीरालाल, कलीबाई, चमेली बाई और विजय नामदेव का शाल, श्रीफल और पुष्पमालाओं से सम्मान किया और मतदान दिवस के दिन मतदान करने का आग्रह किया। जनपद के सीईओ श्री चंदू लाल पनिका और एपीओ मृगेंद्र सिंह ने भी वृद्ध मतदाताओं का सम्मान किया।

इंडिया पोल खोल के WhatsApp Channel को फॉलो करने के लिए इस WhatsApp आइकन पर टच/Click करें।

Google News पर इंडिया पोल खोल को Follow करने के लिए इस GoogleNews आइकन पर टच/Click करें।

*दिलाई मतदाता शपथ*

श्री गेमावत ने कार्यक्रम में उपस्थित वृद्ध मतदाताओं, युवाओं और महिलाओं को मतदान करने हेतु मतदाता शपथ दिलाई। उन्होंने कहा कि 26 अप्रैल को हर वर्ग के मतदाता घर से बाहर निकाल कर मतदान केंद्र पहुंचे और वोट करें। उन्होंने आगे कहा कि स्वस्थ लोकतंत्र की परंपराओं के लिए हमारा एक वोट अत्यंत कीमती है।

*पानी और बिजली की समस्याएं सुनी*

जिला पंचायत के सीईओ श्री गेमावत ने आयोजित कार्यक्रम में उपस्थित ग्रामीण जनों द्वारा बिजली और पानी से संबंधित शिकायत में सुनी। उन्होंने मौके पर ही दूरभाष पर विद्युत विभाग के अधिकारियों को तत्परतापूर्वक निराकरण के निर्देश दिए।

इस दौरान जनपद पंचायत के सीईओ चंदूलाल पानिका, परियोजना अधिकारी मनरेगा ऋषिराज चढ़ार, सहायक परियोजना अधिकारी मृगेंद्र सिंह, एपीओ मनरेगा भागीरथ पटेल सरपंच, सचिव, रोजगार सहायक और स्थानीय नागरिकों की उपस्थिति रही।

इंडिया पोल खोल के YouTube Channel को Subscribe करने के लिए इस YouTube आइकन पर टच/Click करें।


इस ख़बर को शेयर करें