किसानों के खाते में आज मुख्यमंत्री भेजेंगे 1 हजार 816 करोड़ रुपये की राशि 

इस ख़बर को शेयर करें



जबलपुर, मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव बुधवार 6 मार्च को भिण्ड में आयोजित कृषि एवं सहकारिता सम्मेलन में प्रदेश के 80 लाख किसानों को मुख्यमंत्री किसान कल्याण योजना की तीसरी किश्त के रूप में 1 हजार 816 करोड़ रूपये की राशि का वितरण सिंगल क्लिक के माध्यम से करेंगे।किसानों को मुख्यमंत्री किसान कल्याण योजना की तीसरी किश्त के वितरण के इस कार्यक्रम का जबलपुर जिले के सभी तहसील मुख्यालयों पर सीधा प्रसारण किया जायेगा। जिले के सभी अनुविभागीय राजस्व अधिकारियों एवं तहसीलदारों को तहसील स्तर पर कार्यक्रम आयोजित करने, इसमें क्षेत्र के विधायक एवं जनप्रतिनिधियों को आमंत्रित करने तथा प्रोजेक्टर अथवा बड़ी एलईडी स्क्रीन के माध्यम से भिण्ड में दोपहर 12.20 बजे से दोपहर 1.30 बजे तक आयोजित कार्यक्रम का सीधा प्रसारण करने के निर्देश दिये गये हैं।
तहसील अथवा विकासखंड स्तर पर सीधे प्रसारण का कार्यक्रम आयोजित करने के अलावा जिले की सभी ग्राम पंचायतों में भी कार्यक्रम के सीधे प्रसारण की व्यवस्था करने के निर्देश अनुविभागीय राजस्व अधिकारियों एवं तहसीलदारों को दिये गये हैं। जिले के हितग्राही किसान वेबकास्ट लिंक https://webcast.gov.in/mp/cmevents से जुड़कर भी कार्यक्रम को देख सकेंगे।

इंडिया पोल खोल को आर्थिक सहायता प्रदान करने हेतु इस QR कोड को किसी भी UPI ऐप्प से स्कैन करें। अथवा "Donate Now" पर टच/क्लिक करें। 

Click Here >> Donate Now

इंडिया पोल खोल के YouTube Channel को Subscribe करने के लिए इस YouTube आइकन पर टच/Click करें।

इंडिया पोल खोल के WhatsApp Channel को फॉलो करने के लिए इस WhatsApp आइकन पर टच/Click करें।

Google News पर इंडिया पोल खोल को Follow करने के लिए इस GoogleNews आइकन पर टच/Click करें।


इस ख़बर को शेयर करें