दुर्घटना में बाल बाल बचा व्यापारी,आम जनता को कर रहा जागरुक

इस ख़बर को शेयर करें

 

इंडिया पोल खोल को आर्थिक सहायता प्रदान करने हेतु इस QR कोड को किसी भी UPI ऐप्प से स्कैन करें। अथवा "Donate Now" पर टच/क्लिक करें। 

Click Here >> Donate Now

राजेश मदान बैतूल।शहर का एक जागरूक व्यापारी सतीश झाम अपनी स्कूटी में एक बैनर लगाकर घूम रहा है जो शहर में चर्चा का विषय बना हु‌आ है। वें बैनर के माध्यम से लोगों को वाहन चलाते समय मोबाईल फोन का उपयोग नहीं करने के प्रति जागरूक कर रहे है।

क्या है मामला ?

इंडिया पोल खोल के WhatsApp Channel को फॉलो करने के लिए इस WhatsApp आइकन पर टच/Click करें।

Google News पर इंडिया पोल खोल को Follow करने के लिए इस GoogleNews आइकन पर टच/Click करें।

गंज क्षेत्र में अभियान के समय समाजसेवी राजेश मदान के साथ बातचीत में श्री अरोरा ने बताया कि उनके साथ दो दिन पूर्व एक दुर्घटना होते होते बची जब वें अपनी स्कूटी से जा रहे थे तभी सामने से एक कार चालक मोबाईल पर बातें करते हुए कार चला रहा था कि अचानक कार का नियंत्रण बिगड़ा और संयोगवश कार स्कूटी से टकराते टकराते बची, मेरी किस्मत अच्छी थी कि मैं बाल बाल बच गया। इसलिए मैं बैनर लगाकर यह अभियान चला रहा हूं। और मेरे इस अभियान से प्रेरित होकर यदि किसी का जीवन बचता है तो यह मेरे लिए खुशी की बात होगी। मैं आम जनता से अपील करता हूं कि वें वाहन चलाते समय मोबाईल फोन का उपयोग न करें ताकि किसी भी प्रकार की दुर्घटना घटित न हों। मानव जीवन अनमोल है इसकी कद्र करें।

 

इंडिया पोल खोल के YouTube Channel को Subscribe करने के लिए इस YouTube आइकन पर टच/Click करें।


इस ख़बर को शेयर करें