सिहोरा में बदमाशों ने युवक को मारी गोली 

इस ख़बर को शेयर करें

जबलपुर :सिहोरा के कुरो रोड़ में स्तिथ सब्जी मंडी में देर रात बदमाशों ने एक युवक को गोली मारी और फरार हो गए,वहीं पुलिस ने 4 आरोपियों पर मामला दर्ज करते हुए मामले की विवेचना  सुरु कर दी है।

इंडिया पोल खोल को आर्थिक सहायता प्रदान करने हेतु इस QR कोड को किसी भी UPI ऐप्प से स्कैन करें। अथवा "Donate Now" पर टच/क्लिक करें। 

Click Here >> Donate Now

क्या है पूरा मामला 

प्राप्त जानकारी के मुताबिक सिहोरा के नया मोहला निवासी अशोक चौधरी ने सिहोरा थाना में रिपोर्ट दर्ज कराई की वह दिनांक  29/06/24 के शाम के 6 बजे अपने घर से पुराने बस स्टेण्ड  सिहोरा समीम अंसारी की गैरीज में बैठकर समीम असारी से वात चीत कर रहा था तभी उसके दोस्त गोलू सेन, तरुण सेन,रोशन सेन संटीप चौधरी नरेश चोधरी अपनी अपनी मोटर साहकिल से करीब साढ़े दस बजे रात समीम अंसारी की गैरिज में आये और सभी लोग अपनी अपनी मोटरसाइकिल से कुरो रोड सब्जी मंडी चले गये चहाँ पर बैठकर बात करते रहे फिर वहा से अपनी अपनी मोटरसाइकिल से श्रीराम  ढाबा वी पी पेट्रोल पंप के पास वाले ढाबा में खाना खाने के लिए रोशन सेन की मोटरसाइकिल को कुरो रोड सब्जी मंडी में खड़ी कर चले गये थे और रात डेढ़  बजे जब वो लोग  ढावा से खाना के बाद् गोलू सेन, रोशन सेन को उनके घर छोड कर, नरेश चौधरी को मोटरसाइकिल में बैठाकर तथा दुसरी मोटरसाइकिल तरूण सेन सदीप थौधरी रोशन की मोटरसाइकिल को लेने के लिये कुरें रोड सब्जी मंडी गये।

इंडिया पोल खोल के WhatsApp Channel को फॉलो करने के लिए इस WhatsApp आइकन पर टच/Click करें।

Google News पर इंडिया पोल खोल को Follow करने के लिए इस GoogleNews आइकन पर टच/Click करें।

मोटरसाइकिल से उतरते ही हमला, मार दी गोली 

वहीँ बताया जा रहा है की मोटरसाइकिल अशोक चला रहा था और नरेश चौधरी मोटरसाइकिल में पीछे बैठा था और कुरो रोड सब्जी मंडी जहाँ पर रोशन सेन की मो सा. खड़ी थी वहाँ पर पहुँचे और अपनी मोटरसाइकिल से उतरे तभी मोहल्ला का दिलीप उर्फ राधे चौधरी के साथ जाकिर चच्चा, नानू नायक ,शिवा यादव दोडकार आये और दिलीप उर्फ राधे चोधरी के हाथ में लिये छोटे कट्टा से नरेश चोधरी को जान से खत्म कर देने की नियत से फायर कर दिया,जो कि नरैश चोधरी के वाये हाथ की भुजा में लगकर सिने की तरफ लगी,गोली लगते ही नरेश चौधरी चहीं पर गिर गया और वारदात को अंजाम देकर आरोपी फरार हो गए।वहीँ वारदात के बाद घायल नरेश को इलाज के लिए सिहोरा के शासकीय अस्पताल पहुँचाया गया जहां पर घायल की हालत नाजुक देखते हुए डॉक्टरों ने जबलपुर रिफर कर दिया।वहीँ पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ  धारा 307 और 34 के तहत मामला दर्ज करते हुए मामले की विवेचना सुरु कर दी है।

 

इनका कहना है, पुलिस द्वारा मामले की विवेचना की जा रही है,

टी आई सिहोरा ,विपिन बिहारी

 

इंडिया पोल खोल के YouTube Channel को Subscribe करने के लिए इस YouTube आइकन पर टच/Click करें।


इस ख़बर को शेयर करें