सिहोरा में युवक की ट्रेन से कटकर मौत, घमापुर में सड़क दुर्घटना में बुजुर्ग व्यक्ति की मौत

 

जबलपुर:सिहोरा के महगवां में युवक की ट्रेन से कटकर मौत,हो गई जबकि घमापुर में सड़क दुर्घटना का शिकार हुए एक बुजुर्ग व्यक्ति की इलाज के दौरान मौत हो गई,

पेट दर्द से परेसान युवक की ट्रेन की पटरी में मौत 

पहला मामला सिहोरा थाना क्षेत्र का है पुलिस से प्राप्त जानकारी के मुताबिक सिहोरा में दिनॉक 24-1-21 को महगवॉ खलरी मे एक युवक की ट्रेन से कट कर मृत्यु हो जाने की सूचना पर पहुंची पुलिस को रवि भूमिया उम्र 55 वर्ष निवासी महगवॉ ने बताया कि उसका बेटा छुट्टू भूमिया उम्र 20 वर्ष पिछले कई वर्षो से पेट दर्द की बीमारी से पीडित था, आज सुबह देखा कि बेटे छुट्टू भूमिया की रेल्वे लाईन पर ट्रेन से कट कर मृत्यु हो गयी है। पंचनामा कार्यवाही कर शव को पीएम हेतु भिजवाते हुये मर्ग कायम कर जांच में लिया गया।
सड़क दुर्घटना का शिकार हुए बुजुर्ग की इलाज के दौरान मौत 
वहीँ सड़क दुर्घटना का शिकार हुए एक बुजुर्ग की मौत हो गई पुलिस के अनुसार थाना घमापुर में शाम 4 बजे विक्टोरिया अस्पताल से सूचना मिली कि सलाम अहमद  उम्र 70 वर्ष निवासी भानतलैया को सतपुला बाजार के पास सड़क दुर्घटना में घायल होने के कारण लाया गया था जिसे डाक्टर ने चैक कर मृत घोषित कर दिया। पंचनामा कार्यवाही कर शव को पीएम हेतु भिजवाते हुये मर्ग कायम कर जांच में लिया गया।
शेयर करें: