महिला पटवारी ने फांसी लगाकर कर ली आत्महत्या,जांच में जुटी पुलिस 

 

जबलपुर:एक महिला पटवारी ने फांसी लगाकर मौत को गले लगा लिया ,सूचना पर पहुँची पुलिस ने मामले की जांच सुरु कर दी है, बताया जा रहा है की महिला पटवारी पति से पारिवारिक विवाद के चलते अकेले रह रही थी,महिला ने देर रात फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। उसकी आत्महत्या की खबर मिलने के बाद पूरे अपार्टमेंट में हडक़ंप की स्थिति बन गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन शुरू कर दी है। महिला ने फांसी क्यों लगाई इसका पता नहीं चल पाया है।

पति से रह रही थी अलग 

पुलिस के अनुसार भेड़ाघाट चौकीताल स्थित एक अपार्टमेंट में रहने वाली महिला पटवारी सितिका गोटेगांव की रहने वाली है। वह जबलपुर के चरगवां हल्का में पटवारी के पद पर पदस्थ थी और यहां अकेली रहती थी। बुधवार शाम को जब वह घर लौटी तो उसने अपने को घर में कैद कर लिया। गुरुवार को जब पड़ोसियों ने दरवाजा खुलवाना चाहा तो कोई प्रतिक्रिया नहीं हुई। जिसमें बाद पड़ोसियों ने शंका जाहिर करते हुए किसी तरह दरवाजा खोला तो पाया कि सितिका फांसी पर लटकी हुई थी। उसे आनन फानन में नीचे उताया गया, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा करते हुए मेडिकल में पोस्टमार्टम कराया है। सितिका के परिजनों को इसकी सूचना दे दी गई है।

पति पर लगे प्रताड़ना के आरोप

वहीँ बताया तो यह भी जा रहा है की सितिका का विवाह किसी सरकारी नौकरी करने वाले व्यक्ति से हुआ था, लेकिन कुछ ही समय में दोनों के बीच किसी बात को लेकर कहा सुनी हो गई, जिसके बाद वह अलग अकेली रहने लगी। मौत की खबर मिलने पर उसके परिजन जबलपुर पहुंच गए हैं। उन्होंने सितिका के पति पर प्रताडऩा का आरोप लगाते हुए उसे आत्महत्या करने के लिए मजबूर की बात कही है। हालांकि पुलिस को अभी कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है, जिससे उसके इस घातक कदम का पता लगाया जा सके। पुलिस करीबियों से पूछताछ कर रही है।

शेयर करें: