गर्लफ्रैंड को खुश करने युवक ने पेनिस में रिंग पहना पहुँच गया अस्पताल 

 

बैंकाक:वेलेंटाइन डे पर अपनी गर्लफ्रेंड को खुश करने के लिए लोग क्‍या क्‍या नहीं करते हैं लेकिन थाइलैंड का एक मामला रोंगटे खड़े करने वाला है। थाइलैंड के एक व्‍यक्ति ने गर्लफ्रेंड के सामने खुद को ज्‍यादा आकर्षक दिखाने के लिए अपने पेनिस के ऊपर एक रिंग पहन लिया। इस सनकी आश‍िक का यह कदम उसकी जिंदगी के लिए संकट बन गया। आशिक के प्राइवेट पार्ट में सूजन आ गई और उसे अस्‍पताल ले जाना पड़ा।डॉक्‍टरों ने बोल्‍ट कटर का इस्‍तेमाल करके उसके प्राइवेट पार्ट में फंसे रिंग को काटकर निकाला। आशिक ने आपातकालीन सेवाओं को बताया कि उसने पेनिस को बढ़ाने के लिए इस रिंग को पहना था ताकि वेलंटाइन डे पर उसकी गर्लफ्रेंड खुश हो जाए। पीड़‍ित आशिक थाइलैंड की राजधानी बैंकाक का रहने वाला है और डॉक्‍टरों ने उसके नाम का खुलासा नहीं किया है।

इतना ज्‍यादा सूजन आ गई थी कि लग रहा था कहीं फट न जाए’
प्राइवेट पार्ट को बढ़ाने के लिए बाजार में तमाम उत्‍पाद मौजूद हैं लेकिन आशिक ने अपने टूलबॉक्‍स से 3 सेंटीमीटर का बोल्‍ट निकाला और उसे पहन लिया। इस बोल्‍ट को पहनने के लिए उसने बेबी ऑयल और लुब्रिकेंट का इस्‍तेमाल किया। शुक्रवार को उसने यह रिंग पहना था और अगले दिन उसके प्राइवेट पार्ट में सूजर आ गई। उसने पाया कि प्राइवेट पार्ट में सूजन आ गई है।

पीड़‍ित ने अपने प्राइवेट पार्ट से बोल्‍ट को निकालने की बहुत कोशिश की लेकिन वह असफल रहा। अंतत: पीड़‍ित को रविवार शाम को आपातकालीन सेवाओं को बुलाना पड़ा। इस तरह दो दिन तक बोल्‍ट उसके प्राइवेट पार्ट में फंसी रही। रिंग निकलने के बाद पीड़‍ित ने कहा, ‘मैं डर गया था कि कहीं मेरे प्राइवेट पार्ट को काटना न पड़ जाए। उसमें इतना ज्‍यादा सूजन आ गई थी कि लग रहा था कहीं फट न जाए।’ अब रिंग निकाले जाने के बाद आरोपी ने राहत की सांस ली है।

शेयर करें: