इंतजार खत्म,शनिवार को शपथ लेगी ब्लॉक सरकार ,बहोरीबन्द जनपद सभागार मैं होगा शपथ ग्रहण कार्यक्रम, तैयारियां जारी

कटनी/स्लीमनाबाद(सुग्रीव यादव); बहोरीबन्द ब्लॉक के नवनिवार्चित जनपद अध्यक्ष, उपाध्यक्ष व जनपद सदस्यों का शपथ ग्रहण समारोह 6 अगस्त यानि शनिवार को होगा।8 जुलाई को मतगणना के बाद से ही क्षेत्र के लोग ब्लॉक सरकार के पावर में आने का इंतजार कर रहे हैं। जिसका इंतजार शनिवार को खत्म हो जाएगा और नवनिर्वाचित जनपद अध्यक्ष लाल कमल बंसल,जनपद उपाध्यक्ष सोनम चौधरी व 24 जनपद क्षेत्रो के जनपद सदस्य शपथ लेंगे। 6 अगस्त को जनपद सभागार बहोरीबंद मै यह कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा।
नई ब्लॉक सरकार पावर मैं आने के बाद विकासखण्ड क्षेत्र मैं विकास कार्यो को गति प्रदान करेगी।
कार्यक्रम को जनपद पंचायत कार्यालय मैं तैयारियां की जा रही है।जनपद अध्यक्ष कक्ष की साफ सफाई सहित बैठक व्यवस्था की जा रही है।गौरतलब है कि त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के तहत 8 जुलाई को मतदान हुआ था व 14 जुलाई को नवनिर्वाचित जनपद सदस्यों को निर्वाचन प्रमाण पत्र दिया गया था।जिसके बाद 28 जुलाई को जनपद अध्यक्ष व उपाध्यक्ष का निर्वाचन हुआ।
इसके बाद जनपद सदस्यों का प्रथम सम्मिलन शनिवार को आयोजित होगा।इसके पहले गुरुवार को बहोरीबन्द विकासखण्ड की 79 ग्राम पंचायतो मैं ग्राम सरकार का शपथ ग्रहण कार्यक्रम आयोजित हुआ।शपथ ग्रहण होते ही नए विकास कार्य भी शुरू किए गए।

 

शेयर करें: