राष्ट्रपति ,राज्यपाल और मुख्यमंत्री के रविवार के कार्यक्रम 

 


 

राष्ट्रपति श्री कोविंद के रविवार के कार्यक्रम

जबलपुर, राष्ट्रपति  रामनाथ कोविंद रविवार 7 मार्च की सुबह 9.30 बजे जबलपुर के डुमना विमानतल से वायुसेना के हेलीकॉप्टर द्वारा दमोह जिले के ग्राम जलहरी स्थित हेलीपेड के लिये प्रस्थान करेंगे। श्री कोविंद जलहरी से कार द्वारा सिंग्रामपुर पहुँचेंगे और रानी दुर्गावती की प्रतिमा पर पुष्पांजली अर्पित करेंगें। आप सिंग्रामपुर में ही जनजातीय सम्मेलन में शामिल होंगे तथा दोपहर 2.40 बजे वायुसेना के हेलीकॉप्टर द्वारा जबलपुर के डुमना विमानतल के लिये रवाना होंगे। श्री कोविंद का दोपहर 3.20 बजे डुमना आगमन होगा। महामहिम डुमना विमानतल से दोपहर 3.30 बजे वायुसेना के विमान द्वारा नई दिल्ली प्रस्थान करेंगे।

सीएम  चौहान  के कार्यक्रम

मुख्यमंत्री  शिवराज सिंह चौहान रविवार 7 मार्च को सुबह पौधारोपण के बाद प्रात: 9.30 बजे डुमना विमानतल से हेलीकाप्टर द्वारा दमोह जिले के ग्राम जलहरी के लिए प्रस्थान करेंगे और वहां स्थानीय कार्यक्रमों में शामिल होंगे। श्री चौहान दोपहर 2.40 बजे हेलीकाप्टर द्वारा ग्राम जलहरी दमोह से प्रस्थान कर अपरान्ह 3.20 बजे डुमना विमानतल पहुंचेंगे और दोपहर 3.30 बजे राष्ट्रपति के डुमना विमानतल से दिल्ली के लिए प्रस्थान के समय उपस्थित रहेंगे। मुख्यमंत्री श्री चौहान शाम 4.30 बजे डुमना विमानतल से वायुयान द्वारा भोपाल रवाना होंगे।

राज्यपाल  के कार्यक्रम

राज्यपाल  आनंदीबेन पटैल रविवार 7 मार्च को सुबह 9.20 बजे डुमना विमानतल से हेलीकाप्टर द्वारा दमोह जिले के ग्राम जलहरी के लिये प्रस्थान करेंगी। राज्यपाल वहां आयोजित कार्यक्रमों में शामिल होने के बाद रविवार को ही दोपहर वापस डुमना विमानतल आयेंगी और यहां महामहिम राष्ट्रपति जी को विदा करने के बाद दोपहर 2.45 उत्तरप्रदेश के राजकीय विमान द्वारा लखनऊ प्रस्थान करेंगी।

शेयर करें: