भूमि से अदला-बदली करने संबंधी कार्रवाई वास्ते शिवसेना ने सौंपा मांग पत्र 

 

जबलपुर:पचमढ़ी कैंट एवं रक्षा संपदा की भूमि को राज्य शासन की भूमि से अदला-बदली करने संबंधी कार्रवाई वास्ते शिवसेना ने सीएम ,गृहमंत्री,राजस्व मंत्री के सरकारी आवास पहुँचकर  मांग पत्र सौपा है,कन्हैया तिवारी प्रदेश प्रवक्ता शिवसेना मध्य प्रदेश के नेतृत्व में पचमढ़ी कैंट वासियों के साथ मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा, राजस्व मंत्री गोविंद सिंह के नाम से भोपाल में उनके शासकीय निवास स्थान पर होशंगाबाद जिले के अंतर्गत पचमढ़ी क्षेत्र के कैंट व रक्षा संपदा की भूमि को राज्य शासन की भूमि से अदला-बदली कर सैकड़ों गरीब परिवारों के जनता को राहत पहुंचाएं ऐसी मांग का ज्ञापन सौंपा।

ये है मांग पत्र,

मांग पत्र में बताया कि पूर्व में उक्त संबंध में दिनांक 18 मार्च 2020 को कलेक्टर होशंगाबाद को पत्र लिखकर उपरोक्त मांग की गई थी जिस पर अपर कलेक्टर एस माली महोदय ने अग्रिम कार्रवाई हेतु क्षेत्रीय एसडीएम को पत्र प्रेषित किया था परंतु उनके द्वारा किन्ही कारणों वश कार्यवाही संपन्न नहीं हुई पुनः दिनांक 08 जनवरी 2021 को होशंगाबाद कलेक्टर को ज्ञापन सौंपकर स्मरण पत्र दिया गया जिसे कार्रवाई हेतु क्षेत्रीय एसडीएम महोदय को प्रेषित किया गया एवं क्षेत्रीय एसडीएम के द्वारा तहसीलदार के नाम पत्र प्रेषित किया जा चुका है।
अतः महोदय जी से *निवेदन किया कि संबंधित कार्रवाई शीघ्र पूर्ण कर क्षेत्र की गरीब जनता को राहत पहुंचाई जाए* आशा है कि कार्रवाई में तीव्रता लाएंगे इस उम्मीद के साथ मंत्री जी के निज सचिव ने हमें आश्वासन दिया।
*पूर्व में दिए गए ज्ञापन की प्रति संलग्न है*(कुल *6* पेज)
*1*) 18/ 03/2020 को होशंगाबाद कलेक्टर महोदय को सौपे गए ज्ञापन की प्रति
*2*) विधायक पिपरिया ठाकुरदास नागवंशी द्वारा दिए पत्र की प्रति
*3*) 08/01/2021 को कलेक्टर महोदय को सौपे गए पत्र की प्रति
*4*) होशंगाबाद कलेक्टर द्वारा एसडीएम महोदय को लिखित पत्र की प्रति
*5*)पिपरिया एसडीएम द्वारा 11/01/2021 को तहसीलदार को लिखें पत्र की प्रति
*6*) दिनांक 15/01/2021 *मुख्यमंत्री शिवराज सिंह जी को पचमढ़ी में दिये पत्र की प्रतिलिपि भी सलंग्न कर दी गई* । मांग पत्र सौंपने वालों में *पं कन्हैया तिवारी (प्रदेश प्रवक्ता, शिवसेना,मध्य प्रदेश), यशवंत गुड्डू साहू,सुनील कहार,नंदन सिंह,हेमराज साहू,रमेश गुर्जर* उपस्थित थे ।

शेयर करें: