साइकिल खड़ी की और मौत हो गई,यहाँ छत से गिरने पर महिला की मौत

 

जबलपुर:एक व्यक्ति ने साइकिल खड़ी की और उसकी अचानक मौत हो गई ,तो वहीँ दूसरी तरफ एक महिला की छत से गिरने पर इलाज के दौरान मौत हो गई ,दोनों मामला शहर के दो अलग -अलग थाना क्षेत्र के है, सूचना पर पहुँची पुलिस ने मामले की जांच सुरु कर दी है,

 

साइकिल खड़ी की और मौत हो गई 

 

पहला मामला थाना गोराबजार का है पुलिस से प्राप्त जानकारी के मुताबिक दिनांक 17-1-21 की दोपहर में पिगरी तिराहा के पास एक व्यक्ति के शव पड़े होने की सूचना पर पहुची पुलिस के एक व्यक्ति मृत अवस्था में पट औंधे पड़ा हुआ मिला, बाजू में एक साइकल खड़ी थी, पास में उपस्थित निखिल यादव उम्र 33 वर्ष निवासी टिम्बर फैक्ट्री पिगरी गोराबजार ने बताया कि वह प्राइवेट काम करता है आज दोपहर लगभग 12 बजे वह अपने घर से तिराहा तरफ गया जहॉ देखा कि तिराहा के पास नीम के पेड़ के नीचे एक साइकिल खड़ी थी तथा साइकिल के पास एक व्यक्ति उम्र लगभग 50 वर्ष का पट हालत में मृत अवस्था में पड़ा था। मृतक के पास खडी साइकल में में बैग मे टिफिन के अंदर खाना एव पानी की बाटल थी मृतक की जेब की तलाशी लेने पर कुछ नहीं मिला, बैग में मिली आधार कार्ड की फोटो कापी  एवं डायरी में लिखे मोबाइल नम्बर पर फोन पर बात कर मृतक की शिनाख्ती के प्रयास किये, जागेश निवासी गौर सालीवाड़ा बरेला द्वारा मृतक की पहचान अपने पिता सेवकराम मरकाम उम्र 50 वर्ष के रूप में की गयीॅ। सूचना पर पंचनामा कार्यवाही कर शव को पीएम हेतु भिजवाते हुये मर्ग कायम कर जांच में लिया गया।  प्रारम्भिक पतासजी पर ज्ञात हुआ कि मृतक सायकिल चलाकर आया एवं सायकिल अचानक रोक कर वही बैठ गया तथा कुछ ही देर मे बैठे बैठे औंधे मुंह गिर गया था। मृतक के शरीर पर कोई जाहिरा चोट के निशान नहीं है।

यहाँ छत से गिरने पर महिला की मौत

वहीँ दूसरा मामला  थाना गढ़ा का है जहाँ पर  दिनांक 17-1-21 की दोपहर में शुभम अस्पताल मदनमहल चौक से सूचना मिली कि  आरती सिंह परिहार उम्र 30 वर्ष निवासी अंकित अपार्टमेंट गुलाटी पेट्रोल पम्प के सामने गढ़ा को दिनांक 17-1-21 की घर की छत से गिरने के कारण रात्रि लगभग 2-45 बजे भर्ती करवाया गया था  दौरान उपचार के आज सुवह लगभग 11-15 बजे  आरती सिंह परिहार की मृत्यु हो गयी है। सूचना पर पहुँची पुलिस ने पंचनामा कार्यवाही कर शव को पीएम हेतु भिजवाते हुये मर्ग कायम कर जांच में लिया गया।

शेयर करें: