व्यक्ति की सर पर पत्थर पटककर हत्या,जांच में जुटी पुलिस

 

जबलपुर :एक व्यक्ति के सर पर पत्थर पटककर हत्या कर दी गई ,सूचना पर पहुँची पुलिस ने अज्ञात आरोपियों की तलाश सुरु करते हुए मामले की जांच सुरु कर दी है,

 

सिर पर पत्थर पटककर हत्या

मामला केण्ट थाना क्षेत्र का है पुलिस से प्राप्त जानकारी के मुताबिक  आज दिनांक 22-1-21 की सुवह मुर्गी मैदान पर एक व्यक्ति के शव पड़े होने की सूचना पर पहुंची पुलिस केा एक अज्ञात व्यक्ति पट हालत में मेन रोड से लगभग 100 मीटर दूर एक पथरीली जगह पर मृत अवस्था में पड़ा मिला, प्रथम दृष्टया सिर पर पत्थर पटककर हत्या करना प्रतीत हुआ। मृतक की शिनाखतगी के प्रयास किये गये जिस पर मृतक की शिनाख्त अरविन्द उर्फ मंकी राजपूत उम्र 49 वर्ष निवासी घमापुर के रूप में हुयी है।मौके पर उपस्थित मलखान सिंह उम्र 31 वर्ष निवासी व्हीएफजे इंद्रा नगर रांझी ने बताया कि आज सुबह बहन बबली ने फोन कर जीजा अरविंद राजपूत के मुर्गी ग्राउंड में पडे होने की जानकारी दी, सूचना पर वह सदर मुर्गी ग्रांउड पहुंचा जहाॅ उसके जीजा अरविंद सिंह राजपूत मृत अवस्था में पडे मिले, उसके जीजा अरविंद सिंह दिनाॅक 21-1-21 को काम के बाद अपने दोस्तों के साथ निकले थे । किसी अज्ञात व्यक्ति ने उसके जीजा अरविंद सिंह के सिर पर पत्थर पटक कर हत्या कर दी है।
घटना से वरिष्ठ अधिकारियोें को अवगत कराते हुये सूचना पर पहुंचे वरिष्ठ अधिकारियों एवं एफएसएल टीम की उपस्थिति में घटना स्थल का बरीकी से निरीक्षण करते हुये पंचनामा कार्यवाही कर शव केा पीएम हेतु भिजवाते हुये अज्ञात आरोपी के विरूद्ध धारा 302 भादवि का अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

जांच में जुटी पुलिस ,

वहीीं पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ बहुगुणा (भा.पु.से.)* द्वारा अज्ञात आरोपी की पतासाजी कर शीघ्र गिरफ्तारी हेतु आदेशित किये जाने पर अति. पुलिस अधीक्षक शहर दक्षिण/अपराध  गोपाल खाण्डेल एवं नगर पुलिस अधीक्षक कैंट  भावना मरावी के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी कैंट  विजय चैहान के नेतृत्व में टीम गठित कर लगायी गयी। गठित टीम के द्वारा मृतक अरविंद सिंह राजपूत किनके साथ घर से निकला था के सम्बंध में पतासाजी की जा रही है।

शेयर करें: