भूसा व्यापारी की कनपटी में कट्टा अड़ाकर तीन लाख की लूट

 

जबलपुर;एक भूसा व्यापारी के साथ उस समय लूट हो गई जब वह घर लौट रहा था,ये सनसनीखेज वारदात जबलपुर के ग्रामीण थाना क्षेत्र गोसलपुर की है, मामला 1 जून 2021 मंगलवार की रात साढ़े आठ बजे का बताया जा रहा है, जब एक भूसा व्यापारी दाना- और भूसा बेंचकर ग्राम जुझारी से बंधा जा रहा था, तभी रास्तें में अज्ञात बाइक सवार चार बदमाशों ने कट्टा अड़ाकर व्यापारी से जमकर मारपीट की और पैसों से भरा बैग लेकर नौ-दो-ग्यारह हो गए।  पुलिस मामले की छानबीन पर जुटी है, लेकिन अभी तक बदमाशों का कोई सुराग नहीं मिला है।

ग्रामीणों में दहशत का माहौल 

वहीँ घटना के बाद से ग्रामीणों में दहशत का माहौल बना हुआ है, टी आई संजय भलावी बताया ने की बंधा ग्राम निवासी भूसा व्यापारी विवेक तिवारी मंगलवार की रात साढ़े आठ बजे के लगभग जब दाना-पानी और लोगों से खरीदा हुआ भूसा बेंचकर अपने घर बंधा जा रहा था। तभी जुझारी गांव के बगीचे के पास अचानक दो बाइकों में चार नकाबपोश बदमाश अचानक आ धमकें और भूसा व्यापारी की बाइक से बाइक अड़ाकर उसे रोक लिया।

कनपटी में कट्टा अड़ाकर लूट 

लुटेरों ने पहले तो भूसा व्यापारी के साथ मारपीट की और फिर कनपटी में कट्टा अड़ाकर रुपयों से भरा बैग लूटने लगे। लेकिन जब पीड़ित भूसा व्यापाारी ने उनका विरोध किया तो बदमाशों ने जान से मार देने की धमकी देते हुए बैग छीन लिया और भाग खड़े हुए।

जांच में जुटी पुलिस 

वहीँ वारदात के बाद  पुलिस अब क्षेत्र के बदमाशों के रिकॉर्ड खंगाल रही है। बताया जाता है कि हाल ही में जेल से छूटे बदमाशों ने ही योजना बनाकर इस पूरी लूट को अंजाम दिया है। लेकिन अभी तक पुलिस के पास कोई सबूत नहीं है। लिहाजा मामले की जांच के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो सकेगी।

शेयर करें: