सब्जी की आड़ में की जा रही थी शराब की तस्करी,ट्रक सहित अवैध शराब जप्त,चालक फरार 

 

जबलपुर:सब्जी की आड़ में शराब तस्करी करते एक ट्रक सहित 600 पाव देशी शराब को पुलिस ने जप्त करते हुए कार्यवाही की है,ट्रक में सब्जी की आड़ में पन्नियों के नीेचे छिपाकर शराब की तस्करी की जा रही थी, लेकिन पुलिस की इस कार्यवाही के दौरान ट्रक चालक फरार हो गया,गौरतलब है की पुलिस अधीक्षक  सिद्धार्थ बहुगुणा (भा.पु.से.)* द्वारा जिले मे पदस्थ समस्त राजपत्रित अधिकारियों एवं थाना प्रभारियों को अवैध मादक पदार्थ/शराब की तस्करी में लिप्त लोगों को चिन्हित करते हुये उनके विरूद्ध कार्यवाही हेतु आदेशित किया गया है।आदेश के परिपालन में अति. पुलिस अधीक्षक शहर दक्षिण/अपराध  गोपाल प्रसाद खाण्डेल एवं नगर पुलिस अधीक्षक के मार्ग दर्शन में क्राईम ब्रांच एवं थाना ग्वारीघाट की टीम को 1 आरोपी को अवैध शराब के साथ रंगे हाथ पकडने में महत्वपूर्ण सफलता प्राप्त हुई है।आदेश के परिपालन में अति. पुलिस अधीक्षक शहर दक्षिण /अपराध  गोपाल प्रसाद खाण्डेल एवं नगर पुलिस अधीक्षक गढा  तुषार सिंह के मार्ग दर्शन एवं थाना प्रभारी माढेाताल  रीना पाण्डे शर्मा के नेतृत्व में 600 पाव देशी शराब कीमती 66 हजार रूपये की मय ट्रक के जप्त करने मे सफलता प्राप्त हुई है।

पाटन से आ रही थी अवैध शराब की खेप 

मामला माढ़ोताल थाना क्षेत्र का है पुलिस से प्राप्त जानकारी के मुताबिक थाना माढेाताल में आज दिनॉक 28-8-21 को विश्वसनीय मुखबिर से सूचना मिली कि कि ट्रक क्रमांक एमपी 20 जीबी 3810 में पाटन तरफ से अधिक मात्रा में अवैध शराब लोड कर लायी जा रही है। सूचना पर पाटन बाईपास रोड पर घेराबंदी करते हुये मुखबिर के बताये नम्बर के आ रहे ट्रक क्रमांक एमपी 20 जीबी 3810 जो कि पाटन की ओर से आ रहा था को रोका गया, ट्रक के चालक ने ट्रक धीमा किया और ट्रक से कूद कर भाग गया, ट्रक की तलाशी लेने पर ट्रक में काफी मात्रा मे पन्नियो मे लौकी भरी हुई थी, लौकी की पन्नियों के नीचे प्लास्टिक की 6 बोरियॉ छिपाकर रखी मिली, चैक करने पर बोरियों में 180 एमएल के 600 पाव देशी शराब कीमति 66 हजार रूपये के रखे हुये मिले, जिसे मय आयशर ट्रक के जप्त करते हुये चालक के विरूद्ध धारा 34(2) आबकारी एक्ट के तहत कार्यवाही करते हुये फरार ट्रक चालक की तलाश जारी है। ट्रक चालक के पकड़े जाने पर उक्त शराब कहां से ला रहा था एवं कहां ले जा रहा था।

उल्लेखनीय भूमिका* – अवैध शराब मय ट्रक के जप्त करने में थाना प्रभारी माढेाताल  रीना पाण्डे शर्मा के नेतृत्व में उप निरीक्षक यदुवंश मिश्रा, सहायक उप निरीक्षक दयाशंकर, प्रधान आरक्षक विमलेश, महेश पाण्डे, आरक्षक सुदीप की सराहनीय भूमिका रही।

शेयर करें: