जबलपुर में देर रात दर्दनाक हादसा,एक पुलिस आरक्षक सहित 4 की मौत,मौके पर पहुँचे एसपी 

 

जबलपुर:देर रात एक दर्दनाक हादसे में एक आरक्षक सहित चार लोगों की मौत हो गई ,मामला थाना तिलवारा क्षेत्र अंतर्गत रमनगरा वाटर ट्रीटमेंट प्लांट के सामने का है ,जहाँ पर सड़क दुर्घटना में आरक्षक सहित चार लोगों की  दर्दनाक मौत की खबर सुनते ही  पुलिस अधीक्षक तत्काल मौके पर पहुँच गए ,

दो वाहनों की चपेट में आई बाइक

पुलिस से प्राप्त जानकारी के मुताबिक तिलवारा थाना अंतर्गत रमनगरा वाटर ट्रीटमेंट प्लांट के सामने शुक्रवार रात 9.30 बजे के लगभग पुलिस लाइन में पदस्थ आरक्षक जयराज ठाकुर 38 वर्ष गंगानगर भूकंप कॉलोनी में रहते थे की सहित चार की अकाल मृत्यु हो हुई है।
घटना आयशर लोडिंग वाहन और 10 चक्का ट्रक के टकराने से हुई है। एक मोटरसाइिकल एमपी 20 एमयू 5367 भी दोनों वाहनों की चपेट में आ गई। आयशर में डस्ट लोड है। वहीं ट्रक में तूअर दाल लोड है।
*घटना की जानकारी लगते ही पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ बहुगुणा (भा.पु.से.) स्वयं मौके पर पहुँचे इस दौरान अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ग्रामीण  शिवेश सिंह बघेल, नगर पुलिस अधीक्षक बरगी  रवि सिंह चौहान भी तत्काल मौके पर पहुंचे।साथ ही पुलिस अधीक्षक  द्वारा स्वयं सड़क किनारे खाई में उतर कर घटित हुई घटना का पूरा जायजा लिया गया एवं देखा कि पलटे हुए ट्रक एवं आईसर के नीचे कोई दबा हुआ तो नहीं है। साथ ही मौके पर मौजूद अधिकारियों को कार्रवाई के संबंध में आवश्यक निर्देश दिए गए। अन्य मृतकों के बारे में पतासाजी की जा रही है।

शेयर करें: