गाली देने से मना करने पर मार दी चाकू,आरोपी फरार 

जबलपुर:पुरानी रंजिश पर पहले तो गालियां दी औऱ फिर चाकू से प्राणघातक हमला कर आरोपी फरार हो गए।मामला सिहोरा थाना क्षेत्र का है पुलिस से प्राप्त जानकारी के मुताबिक थाना सिहोरा में आज दिनंाक 21-1-23 को मारपीट में घायल को उपचार हेतु मेट्रो अस्पताल में भतीर् कराये जाने की सूचना पर पहुॅची पुलिस को साहिल जायसवाल उम्र 22 वषर् निवासी कंकाली मोहल्ला सिहोरा ने बताया कि वह कार वाशिंग सेंटर चलाता है दिनांक 20-1-23 की रात्रि लगभग 8-30 बजे अपनी दुकान बंद करके असियाना ढाबा के आगे वह अपने साथी सावन मल्लाह के साथ हनुमान मंदिर में दशर्न करने गया था वहां से लौटै तो जैसे ही हम दोनों मल्लाहन चैराहा के पास पहुॅचे वहां पर पहले से मोंटी चैहान एवं जय सेलर खड़े थे जो उसे देखकर पुरानी रंजिश पर से गाली गलौज करने लगे, उसने गालियां देने से मना किया तो जय सेलर ने उसे पकड़ा और मांेटी चैहान ने चाकू से हमलाकर पेट में चोट पहुॅचा दी उसका साथी सावन मल्लाह बचाने लगा तो दोनों ने सावन के साथ भी हाथ मुक्कों से मारपीट कर सावन के हाथ में चोट पहुॅचा दी तथा दोनों जान से मारने की धमकी देते हुये भाग गये।
पुलिस ने किया मामला दर्ज 
वहीँ सावन एवं मुकेश साहू घायल को शासकीय अस्पताल सिहोरा लेकर पहुचे जहां से जबलपुर रेफर कर दिया था उसका इलाज मेट्रो अस्पताल जबलपुर में चल रहा है। वहीं पुलिस ने रिपोटर् पर धारा 294, 324, 307, 506, 34 भादवि का अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।
पुलिस अधीक्षक सिद्धाथर् बहुगुणा (भा.पु.से.) द्वारा घटित हुई घटना को गम्भीरता से लेते हुये आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी हेतु आदेशित किये जाने पर अति. पुलिस अधीक्षक ग्रामीण शिवेश सिंह बघेल एवं एस.डी.ओ.पी. सिंहोरा भावना मरावी के मागर्निदेर्शन में थाना प्रभारी सिहोरा गिरीश धुवेर् के नेतृत्व में टीम गठित कर लगायी गयी।
शेयर करें: