पति की मौत के सदमे में पत्नी ने अस्पताल से कूंदकर कर ली आत्महत्या 

मध्यप्रदेश के इंदौर में एक दिल दहला देने वाला मामला प्रकाश में आया है जहां पर  कोरोना से हुई पति की मौत के सदमे में पत्नी ने अस्पताल से कूंदकर आत्महत्या कर ली,कोरोना वायरस की दूसरी लहर अधिक संक्रामक होने के साथ-साथ अधिक जानलेवा भी है। हर रोज हजारों लोग वायरस से मर रहे हैं। वायरस ने न जाने कितनी ही बच्चों को अनाथ कर दिया और न जाने कितनी परिवार उजाड़ दिये। ऐसा ही एक मामला मध्य प्रदेश से सामने आ रहा है जहां कोरोना वायरस की चपेट में आकर पति की मौत के बाद इंदौर में एक महिला ने आत्महत्या कर ली। लोगों का कहना है कि ये कदम उसने पति के चले जाने के गम में उठाया है।

ANI (@ANI) Tweeted:
Madhya Pradesh: A woman committed suicide in Indore following the death of her husband due to #COVID19

“She jumped off from ninth floor of a building & died on the spot. Probe revealed that she took this step after her husband succumbed to coronavirus,” said police (08.05) https://t.co/PBBMCQUhhH (https://twitter.com/ANI/status/1391167260723585024?s=20)

मामले की जानकारी रखने वाले एक पुलिसकर्मी ने कहा है, “उसने एक इमारत की नौवीं मंजिल से छलांग लगा दी और घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। जांच में पता चला कि उसके पति कोरोना पीड़ित थे और वायरस की चपेट में आकर अपनी जान खो बैठे। जिसके बाद महिला ने यह कदम उठाया था।तुकोगंज पुलिस थाने के प्रभारी कमलेश शर्मा ने बताया कि नौ मंजिला शैल्बी अस्पताल की पांचवीं या इससे ऊपर की मंजिल से खुशबू जैन (37) ने छलांग लगा दी। इससे उनकी मौत हो गई। खुशबू के पति राहुल जैन (43) कोरोना संक्रमण के चलते इस निजी अस्पताल में 24 अप्रैल से भर्ती थे। उनकी शनिवार को मौत हो गई। पति की मौत की जानकारी मिलने पर खुशबू ने सदमे में अस्पताल से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

कोरोना का कहर जारी

मध्य प्रदेश में शनिवार को कोरोना के 11,598 नए मामले सामने आए थे और 90 लोगों की वायरस की चपेट में आने से मौत हो गई। प्रदेश में अब तक इस बीमारी से मरने वालों की संख्या 6,334 हो गयी है। मध्यप्रदेश स्वास्थ्य विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि प्रदेश में शनिवार को कोविड-19 के 1706 नये मामले इंदौर में आये, जबकि भोपाल में 1561, ग्वालियर में 987 एवं जबलपुर में 825 नये मामले आये

शेयर करें: