चंद दिनों में उधड़ने लगा पुलिया का फर्स,गांव में गंदगी 

 

जबलपुर:पुलिया नुमा ढुलिका डालकर ऊपर से फर्स करने वाली पँचायत ने गुडवत्ता हीन सामग्री का उपयोग किया तभी तो फर्स के चंद दिनों में ही फर्स के परख्च्चे उड़ गए,

मामला मझोली जनपद की ग्राम पँचायत नांदघाट का है, नाम न बताने की शर्त पर ग्रामीणों ने आरोप लगाये है की पँचायत द्वारा नांदघाट गांव के अंदर तिराहे पर जो पुलिया डालकर फर्श किया गया था उसमें गुडवत्ता हीन सामग्री का उपयोग किया गया है।अब पँचायत द्वारा दुनियाभर की बहानेबाजी की जा रही है।वहीँ ग्रामीणों ने इस निर्माण कार्य की उच्च स्तरीय जांच की मांग करते हुए कड़ी कार्यवाही की मांग की है।

सड़क में गंदगी

वहीं ग्रामीणों ने बताया की पँचायत द्वारा कुछ दिन पहले नाली की सफाई करवाई गई थी लेकिन सफाई करने वाले मलवा नाली के बगल में रख कर चले गए थे नतीजन आज वही मलवा फिर से नालियों में मिल कर गंदगी फैला रहा है।

इनका कहना है, जिस दिन निर्माण कार्य हुआ उसी दिन से गाँव के लोगों द्वारा वाहनों को निकाला गया जिससे फर्स खराब हो गया।अब ऐसे में पँचायत क्या करे?वो हमारी शिकायत करते है हम भी अब उनकी करेंगे ,ऐसे ही रहा तो अब कोई नया काम नहीँ करवाया जायेगा ।

सचिव अनिल उपाध्याय ,ग्राम पंचायत नांदघाट

इनका कहना है,ढुलका डालकर फर्स डाला था गांव वालों ने वाहन बन्द नहीं करे इसलिए उधड़ने लगी ,गाड़ी वाहन निकालने से नाली टूट गई,सफाई करवाई जाती है गांव वाले झूठी शिकायत करते हैं,

सरपँच नांदघाट, संजय कुमार

 

शेयर करें: