29 मई से 14 जून 2021तक कैसा रहेगा आपका लव राशिफल 

 

*ज्योतिषचार्य निधिराज त्रिपाठी अनुसार———-**
29 मई से 14 जून 2021तक कैसा रहेगा आपके वैवाहिक जीवन, जीवन साथी की स्थिति प्रेम और वैवाहिक जीवन के लिहाज से कैसा गुजरेगा, इसकी पूरी जानकारी पाएं हमारे लव राशिफल से। आप लव राशिफल के माध्यम से अपने होने वाली प्रेम जीवन और वैवाहिक जीवन से जुड़ी महत्वपूर्ण जानकारियां पा सकते हैं। तो चलिए जानते हैं, लव राशिफल –

**मेष लव राशिफल**
इस राशि के प्रेमी जातकों की बात करें तो, आज आप काफी ऊर्जावान और खुश रहेंगे। साथ ही अपने लव पार्टनर का परिचय, अपने दोस्तों या रिश्तेदारों से करवा सकते हैं। इस राशि के वैवाहिक जातकों की बात करें तो, आज आपके पति या पत्नी आपको खुश करने के लिए आपकी पसंद की चीजें ही करते नजर आएँगे।

**वृषभ लव राशि**
इस राशि के प्रेमी जातकों की बात करें तो, आज लव पार्टनर के लिए दिन मुश्किल भरा हो सकता है। आपके पार्टनर की सेहत आज, थोड़ी खराब रहने की संभावना है। आपको आज किसी कारणवश, अपने जीवनसाथी का विकराल रूप देखने को मिल सकता है।

**मिथुन लव राशिफल**
आज दिनभर आप अपनी लव लाइफ को, पूरी तरह एंजॉय करेंगे और एक दूसरे के प्रति गंभीर भावना रखते हुए अपनी लव लाइफ में आगे बढ़ेंगे। आप उनके लिए कोई तोहफा भी लेने का प्लान कर सकते हैं। शादीशुदा लोगों की बात करें तो, आज का दिन आप अपने साथी के साथ काफी अच्छा बिताएंगे ।

**कर्क लव राशिफल**
इस राशि के प्रेमी जातकों की बात करें तो, आज आप किसी बात को या लव पार्टनर की किसी हरकत को लेकर काफी सोच-विचार कर सकते हैं। आज आपको ऐसा महसूस हो सकता है कि, आपके वैवाहिक जीवन का आधार मज़बूत नहीं है।

**सिंह लव राशिफल**
इस राशि के प्रेमी जातकों की बात करें तो, आज आपकी प्रेमिका आपके ऊपर किसी बात को लेकर दबाव बना सकती हैं। इस राशि के विवाहित जातकों की बात करें तो, आज आपका जीवनसाथी बीमार पड़ सकता है। इसीलिए अपने पति या पत्नी की आज अच्छे से देख-रेख करें।

**कन्या लव राशिफल**
इस राशि के सिंगल जातकों के लिए, आज का दिन बेहद भाग्यशाली रहने वाला है। क्योंकि जहाँ सिंगल जातकों को किसी ख़ास से किसी प्रकार की कोई सकारत्मक प्रतिक्रिया मिल सकेगी, तो वहीं प्रेमी जातक भी साथी के प्रति सहयोग दिखाते दिखाई देंगे। शादीशुदा लोगों की बात करें तो, हाल में ही मिली किसी उपलब्धि की ख़ुशियाँ आप एक दूसरे के साथ बांटते नज़र आएँगे।

**तुला लव राशिफल**
इस राशि के जातकों की बात करें तो आज आपके द्वारा किया गया एक छोटा सा कार्य भी, आपके लव पार्टनर द्वारा काफी सराहा जाएगा। यदि आपका प्रेम विवाह हुए था तो, आज का दिन आपके लिए सबसे अधिक उत्तम रहेगा। क्योंकि संभव है कि आज आप दोनों सोशल मीडिया पर किसी दूसरे जोड़े को खुश देखकर, अपने पुराने दिन याद करें।

**वृश्चिक लव राशिफल**
इस राशि के प्रेमी जातक अपने लव पार्टनर की मुलाकात, अपने परिवार के किसी सदस्य से कराते हुए उन्हें महत्वपूर्ण महसूस करा सकते हैं। बात करें शादीशुदा लोगों की तो, आज आप दोनों का रिश्ता काफी मज़बूत होगा और हर मामले में एक दूसरे को सपोर्ट करते नज़र आएँगे।

**धनु लव राशिफल**
आपकी राशि के प्रेमी जातकों की बात करें तो, आज आपका दिन सामान्य से काफी अच्छा रहेगा। आपका कोई पुराना साथी भी, आज आपको याद कर सकता है। साथ हीं आज आपको साथी से किसी प्रकार की अच्छी खबर मिल सकती है। बात करें विवाहित जातकों की तो, आज आपको कोई खुशख़बरी मिल सकती है, जिसे आप अपने जीवनसाथी के साथ सेलिब्रेट करेंगे।

**मकर लव राशिफल**
आज संभव है कि प्रेमी से घंटों-घंटों फ़ोन पर बात करना, आपके घरवालों को नागवार गुजरे। इसके कारण आपको उनसे डांट खानी पड़ सकती है। जीवनसाथी की बेकार की मांगों से तंग आकर, आप आज उन्हें खरी-खोटी सुना सकते हैं। इस दौरान आप उन्हें अनजानें में भला-बुरा कहते हुए, उनके घरवालों को भी अपने विवाद में ले आएँगे।

**कुंभ लव राशिफल**
आज आप सामान्य रूप से ही अपने प्रेमी से बात करते हुए, उनसे अपनी योजना साझा करेंगे। इस दौरान आप दोनों भविष्य के लिए, कोई अच्छा प्लान भी बना सकते हैं। आज इस राशि के विवाहित लोग, अपने जीवनसाथी के साथ घर के सामान की ख़रीददारी के लिए जा सकते हैं।

**मीन लव राशिफल**
आज आपकी रोमांटिक लाइफ एक अन्तरंग डिनर, किसी रोमांटिक भाव –भंगिमा या गिफ्ट से नए मुकाम पर पहुंच सकती है। इस राशि के शादीशुदा लोग, आज अपने गृहस्थ जीवन से संतुष्ट दिखेंगे और आपके बीच अंतरंग संबंधों में बढ़ोतरी होगी।

**लेकिन, यदि आपके मन में कोई और दुविधा है या इस संदर्भ में आप और ज्यादा विस्तृत जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं ज्योतिष व वास्तु के लिए सम्पर्क करे* **ज्योतिषचार्य निधिराज त्रिपाठी** अगर आपको ग्रह दशा के बारे में जानकारी चाहिए तो आप हमें +91-9302409892 पर कॉल करें। या आप हमें
“अपना नाम”
“जन्म दिनांक”
“जन्म समय”
“जन्म स्थान”
व्हाट्सएप करें!! धन्यवाद
ज्योतिष शास्त्र के अनुसार देखा जाए तो हर व्यक्ति का जन्म होते ही वह अपने प्रारब्ध के चक्र से बंध जाता है और ज्योतिषशास्त्र द्वारा निर्मित जन्म कुंडली हमारे इसी प्रारब्ध को प्रकट करती है। हमारे जीवन में सभी घटनाएं बारह राशि व नवग्रह द्वारा ही संचालित होती हैं। इन ग्रहों का आपके जीवन पर आने वाले समय में कैसा प्रभाव पड़ेगा इसके बारे में विस्तृत जवाब जानने के लिए अभी आप भी कर्ज़ की समस्या से परेशान हैं, और उससे जुड़ा कोई व्यक्तिगत उपाय, निवारण जानना चाहते हों या इससे जुड़े किसी सवाल का जवाब चाहिए हो तो
अभी इस नंबर पर आप संपर्क कर सकते हैं l 9302409892

शेयर करें: