जबलपुर के बरेला में कुत्ते के साथ दुष्कर्म,आरोपी गिरफ्तार

जबलपुर:एक अधेड़ उम्र का व्यक्ति कुत्ते को अपनी हवस का शिकार बनाता रहा,वह कुत्ते को रोटी देने के बहाने बुलाकर उसके साथ अप्राकृतिक सबंध बनाता था,जिसका एक शख्स ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया,एनिमल लवर संस्था की शिकायत पर पुलिस  ने आरोपी के खिलाप मामला दर्ज करते हुए आरोपी को जेल भेज दिया है,

 

ये है पूरा मामला,

 

खबरों की मानें तो मामला जबलपुर के गौर बरेला का है। जहां एक अधेड़ उम्र के व्यक्ति द्वारा अपनी हवस को शांत करने के लिए मादा कुत्ता के साथ दुष्कर्म करता था,यह  मामला तब उजागर हुआ, जब इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। पुलिस ने दुष्कर्म और पशु क्रूरता का मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। बरेला पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच पड़ताल की और आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

रात के अँधेले का फायदा उठाकर कर रहा था गंदा काम 

वहीँ बरेला थाना क्षेत्र की स्टार ग्रीन सिटी में एक विकृति प्रवृति के आदमी, उम्र लगभग 50 वर्ष ने 11 जनवरी की देर रात एक मादा श्वान के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया। जिसकी सूचना मिलते ही पीपुल फॉर एनीमल के कार्यकर्ताओं के प्रयासों से बरेला थाना में आईपीसी सेक्शन 377 और पीसीए 11(1) के अन्तर्गत केस दर्ज कराया गया है। आरोपी इस समय जेल में है।

काफी समय से कर रहा था गन्दा काम 

बरेला पुलिस के अनुसार अधेड़ बहुत समय से मादा स्वॉन के साथ गलत काम कर रहा था। इस घटना के बाद क्षेत्र में तरह-तरह की चर्चाएं है। कहा जा रहा है कि लोग इस स्तर की हरकतें करने लगेंगे यह कभी सोचा नहीं था। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी सेक्शन 377 और पीसीए 11 के तहत केस दर्ज किया। इस दौरान पुलिस ने एक सूचना जारी कि जिसमें लोगों से अपील की गई अगर इस तरह की घटनाएं करते कोई पाया जाता है तो वह तत्काल पुलिस से संपर्क करें।

 

शेयर करें: