जबलपुर में अब इस तारीख तक रहेगा कर्फ्यू 

सिहोरा में भी बढ़ाया गया लॉक डाउन 

जबलपुर :कलेक्टर एवं जिला दंडाधिकारी  कर्मवीर शर्मा द्वारा दंडप्रक्रिया संहिता 1973 की धारा 144 में प्रदत्त शक्तियों को प्रयोग में लाते हुए संपूर्ण जबलपुर नगर निगम एवं छावनी परिषद की राजस्व सीमाओं के अंतर्गत वर्तमान में लागू जनता कर्फ्यू (22 अप्रैल 2021 की प्रात: 6 बजे से दिनांक 26 अप्रैल 2021 के प्रात: 6 बजे तक) के तहत जारी आदेश को यथावत व निरंतर रखते हुए उसे दिनांक 26 अप्रैल के प्रात: 6 बजे से दिनांक 01 मई के प्रात: 6 बजे तक जनता कोरोना कर्फ्यू बढ़ाया एवं घोषित किया गया है।

 

1 मई तक सिहोरा टोटल लाक डाउन अच्छी खबर 12 लोग हुए संक्रमण से मुक्त

सिहोरा नगर में कोरोना के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं गत दिवस 6 लोगों की कोविड-19 रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद नगर में एक्टिव केस की संख्या 60 हो गई है वही 1 अप्रैल से अब तक कुल संक्रमितो का आंकड़ा 144 पहुंच गया है।तथा संक्रमण के शिकार 9 लोगों को अपनी जान से हाथ भी धोना पड़ा है। इसके साथ ही नगर के लिए एक अच्छी खबर यह भी है कि 12 लोग कोरोना संक्रमण से मुक्त भी हुए हैं संक्रमण की चेन को तोड़ने नगर पालिका प्रशासन द्वारा नगर में 6 माइक्रो कंटेंटमेंट जोन बनाए हैं।

संक्रमण की चेन तोड़ने सिहोरा एवं उपनगर खितौला में घोषित कोरोना कर्फ्यू 26 अप्रैल दिन सोमवार प्रातः 6 बजे तक हो यथावत एवं निरंतर रखते हुए 1 मई शनिवार प्रातः 6 बजे तक घोषित किया गया है। कोरोना कर्फ्यू के दौरान अनिवार्य सेवाएं यथावत जारी रहेगी वही बेवजह घूमने वालों पर सख्ती से कार्यवाही की जाएगी,

शेयर करें: