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एल वन स्तर पर ही करें सी.एम.हेल्पलाइन के मामलों का निराकरण ,कलेक्टर कर्मवीर शर्मा 

 



जबलपुर :कलेक्टर  कर्मवीर शर्मा ने आज कलेक्टर सभाकक्ष में सी.एम. हेल्प लाइन के लंबित प्रकरणों की समीक्षा की। इस दौरान अपर कलेक्टर श्री राजेश बाथम और प्रमुख विभागों के अधिकारी उपस्थित थे।
सी.एम. हेल्पलाइन की समीक्षा के दौरान कलेक्टर श्री शर्मा ने विभागवार एक-एक प्रकरणों के बारे में जानकारी प्राप्त कर संबंधित अधिकारी को निर्देश दिये कि एक सप्ताह के अंदर सभी लंबित प्रकरणों का निराकरण करें। उन्होंने कहा कि सी.एम. हेल्पलाइन के प्रकरणों का एल वन स्तर पर ही निराकृत करने का प्रयास करें। कोविड काल के दौरान आये सभी प्रकरणों को गंभीरता से लेते हुये निराकरण करें। इसके साथ ही उन्होंने संबंधित अधिकारी को निर्देश दिये कि ग्रामीण क्षेत्रों में पेयजल संकट का निराकरण संबंधित जनपद पंचायत के मुख्यकार्यपालन अधिकारी से चर्चा करे यदि पेयजल से संबंधित कही गंभीर समस्या है तो जिला पंचायत के मुख्यपालन अधिकारी के साथ बैठकर प्रकरण का निराकरण करें।

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