आशाराम बापू की तबियत बिगड़ी,wheelchair तक नहीं दी गई उन्हें , टि्वटर में उठी रिहाई की मांग 

जोधपुर राजस्थान:यौन शोषण के मामले में जोधपुर जेल में बंद संत  आशाराम बापू की तबीयत मंगलवार मध्यरात्रि को अचानक बिगड़ गई, जिसके बाद उन्हें अस्पताल लाया गया। जहां चिकित्सकों ने जांच के बाद उन्हें जोधपुर के मथुरादास माथुर अस्पताल के सीसीयू में भर्ती के लिए रेफर किया है। आसाराम बापू को सीने में दर्द और सांस लेने में तकलीफ हो रही थी।मंगलवार मध्यरात्रि के बाद जोधपुर के सेंट्रल जेल में बंद संत आसाराम बापू की तबीयत अचानक बिगड़ी जिसके बाद पहले उन्हें जेल के डिस्पेंसरी में चेक किया गया और उसके बाद स्थिति बिगड़ने के अंदेशे को लेकर जोधपुर के महात्मा गांधी अस्पताल लाया गया। हालांकि जेल एंबुलेंस से उतरने के बाद उन्हें व्हीलचियर तक नहीं दी गई उनकी उम्र व बीमारी को नजरअंदाज किया गया या प्रशासन की लापरवाही ?क्या कहेंगे इसे ,उसके बाद आसाराम बापू छड़ी के सहारे  स्वयं चलकर गांधी अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड तक पहुंचे थे। मीडिया के पूछने पर उन्होंने सांस लेने में तकलीफ और सीने में दर्द होने की बात कही। जांच के समय ले जाते हुए वह गार्ड और वहां मौजूद पुलिस से भी बात करते देखे गए।इस दौरान पुलिस के माकूल बंदोबस्त रहे। एमजीएच में उनका एक्सरा लिया गया उसके अलावा उनका ब्लड टेस्ट भी किया गया है। मेडिकल जांच के बाद आसाराम को डॉक्टरों ने मथुरादास माथुर अस्पताल के क्रिटिकल केयर यूनिट में भर्ती होने के लिए रेफर किया जिसके बाद पुलिस जाब्ता उन्हें जोधपुर के एमडीएम  हॉस्पिटल लेकर गया।

 

रात को ही पहुंच गए श्रद्धालु, टि्वटर में उठी रिहाई की मांग 
Sarika (@sarika_jee) Tweeted:
देशसेवा को अपना सर्वस्व मानकर 50 सालों से ऊपर हुआ, Sant Shri Asharamji Bapu निरन्तर सेवा में लगे हैं। सरकार को उनके खराब स्वास्थ्य को देखते हुए उन्हें जल्दी से जल्दी रिहा कर देना चाहिये, जनता की मांग को नजरअंदाज न करें।
#आशारामजी_बापू_को_रिहा_करो (https://twitter.com/sarika_jee/status/1362256230635347975?s=20)
संत आशाराम बापू की तबीयत बिगड़ने के बाद अस्पताल लाने की सूचना जैसे ही बाहर पहुंची वैसे ही बड़ी संख्या में उनके श्रद्धालु रात को ही जोधपुर के गांधी अस्पताल पहुंच गए। जिसके बाद एक बार अफरा-तफरी जैसा माहौल देखने को मिला जिसके बाद मौके पर मौजूद पुलिस ने स्थिति को संभाला और सुरक्षा के बीच आसाराम बापू को गांधी हॉस्पिटल से एमडीएम अस्पताल पहुंचाया गया
शेयर करें: