सिहोरा के खुड़ावल में एक युवक ने लगाई फाँसी,दूसरे का गंजताल के तालाब में मिला शव

 

जबलपुर :सिहोरा थाना क्षेत्र में  दो युवकों ने आत्महत्या कर ली पहला मामला ग्राम  खुडावल का है जहां पर एक  युवक ने फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली तो वहीं दूसरा मामला गंजताल का है जहां पर तालाब में युवक का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई ,सूचना पर पहुँची पुलिस ने मामले की जांच सुरु कर दी है,

तालाब में मिला युवक का शव 

पहला मामला गंजताल का है पुलिस से प्राप्त जानकारी के मुताबिक  थाना सिहोरा में  दिनॉक 29-3-21 को ग्राम गंजताल के तालाब के पास बने पुराने हरदैल मंदिर में एक युवक का शव पडे होने की सूचना पर पहुंची पुलिस को विनोद कोरी उम्र 50 वर्ष निवासी गंजताल ने बताया कि उसका छोटा बेटा अनिल कुमार कोरी उम्र 28 वर्ष दिनॉक 27-3-21 को सुबह 7 बजे घर से गंजताल तालाब निस्तार करने को कहकर निकला था जो घर वापस नहीं आया था, आज दोपहर 3-30 बजे बेटे अनिल का शव गंजताल तालाब के पास हरदौल मंदिर के अंदर पड़ा मिला है। पंचनामा कार्यवाही के दौरान मृतक के जेब में एक सुसाईड नोट मिला जिसमे आत्महत्या करना लेख किया है। शव को पीएम हेतु भिजवाते हुये मर्ग कायम कर जांच में लिया गया।

फाँसी लगाकर युवक ने कर ली आत्महत्या,

दूसरा मामला खुडावल का है पर  आज दिनॉक 29-3-21 की शाम धन्य कुमार सोनी उम्र 68 वर्ष निवासी खुड़ावल ने सूचना दी कि वह भारत गैस एजेन्सी मे मैनेजर के पद पर पदस्थ है। उसका छोटा बेटा दिवाकर सोनी उम्र 30 वर्ष मझोली बाईपास पान की दुकान चलाता है, आज शाम 5 बजे उसके नाति ने फोन कर बताया कि चाचा दिवाकर ने घर में रस्सी से फांसी लगा लिये है जिन्हे फांसी से नीचे उतार लिया है। सूचना पा कर पहुंचा फांसी लगा लेने से उसके बेटे दिवाकर की मृत्यु हो गयी है। पंचनामा कार्यवाही कर शव को पीएम हेतु भिजवाते हुये मर्ग कायम कर जांच में लिया गया।

शेयर करें: