हल्दी होने के एक दिन पहले ही दूल्हे ने लगा ली फाँसी

जबलपुर ,घर पर सहनाई बजने वाली थी पूरे घर में खुसी का माहौल था की अचानक सबकी खुशियां मातम में बदल गईं जब पता चला की शेहरा बॉधने के पहले ही दूल्हे ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली मामला ग्वारीघाट थाना क्षेत्र के पोलीपाथर का है जहां एक घर में चल रही शादी की खुशियों के बीच मातम छा गया जब दूल्हे ने ही अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना की जानकारी लगते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा.

पुलिस के मुताबिक थाना ग्वारीघाट में आज शनिवार 11 मई को बसंत प्रसाद नागाइच उम्र 61 वर्ष निवासी पोलीपाथर ने सूचना दी कि उसका बड़े लड़के नितिन की शादी रविवार 12 मई को होनी थी, जो रात 3 बजे तक हम सभी परिवार व रिश्तेदार नमकीन, मीठा बनाये, उसके बाद सो गये. लड़का नितिन छत पर बने कमरे में सोने चला गया था, आज सुबह 7 बजे नितिन को जगाने के लिये उसकी बुआ गयी तो कमरे का दरवाजा अंदर से बंद था, आवाज देने पर दरवाजा नहीं खुला, तब कमरे में बनी खिडकी से झांक कर देखा तो पंखे में साड़ी का फंदा बनाकर फांसी पर टंगा दिखा, तक दरवाजा तोडकर अंदर पहुंचे नितिन को फांसी से उतारा, लेकिन बेटे नितिन उम्र 31 वर्ष की फंासी लगा लेने से मृत्यु हो चुकी थी. पंचनामा कार्यवाही कर शव को पीएम हेतु भिजवाते हुये मर्ग कायम कर जांच में लिया गया.

रविवार को जानी थी बारात, आज थी हल्दी

वहीँ पुलिस को परिजनों ने बताया कि नितिन का विवाह राजेश कुमार दीक्षित कटंगी रोड निवासी की बेटी रुचि से 12 मई को होने वाली थी. कल रविवार को बारात जानी थी. घर में हल्दी आदि मांगलिक कार्यक्रमों का आयोजन हो रहा था. नितिन भी शादी से खुश था. शुक्रवार को सबसे हंस बोलकर वह सोने गया था. उसने यह कदम क्यों उठाया, इसका खुलासा नहीं हो सका है. पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए जांच में लिया है. नितिन ने कोई सुसाइड नोट नहीं छोड़ा है.

शेयर करें: