सुनकर दंग रह जायेंगे आप इस मां की कोख से ही गायब हो गया 9 माह का बच्चा

एक माँ की कोख से उसका 9 माह का बच्चा अचानक गायब हो गया क्या आपने कभी सुना है कि किसी मां के पेट से उसका बच्चा गायब हो गया हो नहीं ना, मगर आज हम आपको एक ऐसा मामला बताने जा रहे हैं जिसके बारे में आप सोच भी नहीं सकते । बताया जा रहा है कि, यह घटना अजमेर की है इस घटना ने सब को चौका दिया है । आपको यकीन नही हो रहा होगा लेकिन ये सच है । इस माँ की कोख में 9 महीने से पल रहा बच्चा अचानक ही गायब हो गया । इस बात को देखकर डॉक्टर भी हैरान हो गए ।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बताया जा रहा है कि, मोनू गहलोत की पत्नी मंजू की अचानक तबियत बिगड़ गई। उसे गंभीर हालत में जवाहरलाल नेहरू अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मगर परिवारवालों के जोर देने के बाद में जब डॉक्टरर्स ने उस महिला को चेक किया तो उन्होने बताया कि उसकी कोख में कोई बच्चा नहीं है ।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक मृतका के गर्भ में शिशु नहीं मिला, जबकि ममता कार्ड में गर्भवती बताया गया । महिला के गर्भ में बच्चा ना होने की बात पर परिवारवाले जहां नाराज हो गए तो वहीं डॉक्टरों ने बताया कि महिला गर्भवती ही नही थी बल्कि उसकी बच्चेदानी में गांठ थी, जिसके कारण उसका पेट फूला हुआ था ।

शेयर करें: