सिहोरा में ट्रक और कार की जोरदार भिड़ंत तीन की मौके पर मौत तीन घायल देखें वीडियो

शादी समारोह से लौट रहा था परिवार

जबलपुर,सिहोरा बायपास में आज सुबह 10 बजे के लगभग एक भयानक सड़क हादसे में कार सवार तीन लोगों की मौत हो गई जबकि तीन बुरी तरह घायल हो गए घटना के सबंध में मिली जानकारी के अनुसार सिहोरा बाईपास सड़क में एक दर्दनाक सड़क हादसे ने 3 लोगों की जान ले ली. यहां एक ट्रक ने सामने से आ रही कार में ज़बरदस्त टक्कर मार दी. ये टक्कर इतनी भीषण थी कि कार के परखच्चे उड़ गए. कार में 6 लोग सवार थे. उनमें से 3 की वहीं मौत हो गयी. बाकी 3 लोग बुरी तरह ज़ख़्मी हो गए. तीनों को तत्काल जबलपुर रैफर किया गया. यहां उन्हें एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

घटना में तीन लोगों की मौके पर मौत तीन बुरी तरह घायल

वहीं ट्रक और कार की भिंड़त इतनी तेज हुई की कार के परखच्चे उड़ गए इस घटना में कौसर अली 42 वर्ष,शकीरा बनो 35 और आहिर अली 5 वर्ष है. घायलों में नसरीम बानो 38 वर्ष,हिना कौसर 34 वर्ष और शना कौसर 12 वर्ष शामिल हैं पीड़ित परिवार छिंदवाड़ा के जुन्नार देव का रहने वाला था. इनकी पहचान जुन्नार देव के गुड़ी बस स्टैंड इलाके में रहने वाले अली परिवार के तौर पर हुई है. ये लोग उत्तर प्रदेश के फतेहरपुर में एक पारिवारिक शादी में शामिल होने गए थे. वहां से लौटते वक्त ये हादसा हो गया

मौके पर पहुँची सिहोरा पुलिस

वहीं घटना की जानकारी लगते ही सिहोरा टी आई महेंद्र सिंह चौहान पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुँचे और कार में फंसे घायलों को अस्पताल पहुँचाया पुलिस से हासिल जानकारी के मुताबिक़ छिंदवाड़ा की जुन्नारदेव का परिवार शादी समारोह में शामिल होने उत्तर प्रदेश फतेहपुर के इजूरा गांव गया था। सभी लोग शादी कार्यक्रम खत्म होने के बाद अपने घर जुन्नारदेव लौटने के लिए वहां से रवाना हुए। सुबह करीब छह बजे के लगभग कार क्रमांक एमपी 28 सी बी 1111 राष्ट्रीय राजमार्ग क्रमांक 7 सिहोरा बायपास पर पहुंची ही थी, उसी समय सामने से आ रहे ट्रक क्रमांक एमपी 09 एचजी 0 870 से जबरदस्त भिड़ंत हो गई। भिड़ंत इतनी तेज थी की कार सीधे ट्रक के नीचे घुस गई। कार में सवार कौशर अली (42) जुन्नारदेव जिला छिंदवाड़ा, साकीरा बानो(35), आहिल अली (05) की मौके पर ही मौत हो गई वहीं पीछे बैठे नसरीन बानो( 35), हिना कौसर (34),सना कौशल (12) को गंभीर चोटे आई। हादसे की सूचना पर मौके पर पहुँची पहुची सिहोरा पुलिस ने घायलों को सिहोरा अस्पताल पहुंचाया। घायलों की स्थिति गंभीर होने पर डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद तीनों घायलों को जबलपुर रेफर कर दिया।

शेयर करें: