समलैंगिक रिश्तों को कबूलने वाली दुती ने लगाये अपनी बहन पर गम्भीर आरोप

समलैंगिक रिश्तों को कबूलने वाली दुती चंद ने अपनी बहन पर गम्भीर आरोप लगाए है मीडिया रिपोर्ट की मानें तो दुती चंद स्टार भारतीय महिला धावक दुती चंद ने अपनी बहन के साथ संबंध को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। दुती ने अपनी बहन पर आरोप लगाया है कि उनकी बहन उन्हें ब्लैकमेल कर रही है।
दुती चंद ने कहा, ‘मेरी बहन मुझे ब्लैकमेल कर रही है, उसने मुझसे 25 लाख रुपए मांगे। उसने एक बार मुझे पीटा था, मैंने पुलिस को सूचना दी थी। चूंकि वह मुझे ब्लैकमेल कर रही थी, इसलिए मुझे अपने रिश्ते के बारे में बताने के लिए मजबूर होना पड़ा।’इससे पहले दुती चंद ने अपने सेक्स संबंध को लेकर बड़ी बात कही थी। उन्होंने रविवार को खुलासा किया कि वह समलैंगिक हैं। 23 वर्षीय दुती पहली ऐसी भारतीय खिलाड़ी हैं जिन्होंने यह खुलकर माना है कि वह समलैंगिक हैं।दरअसल, दुती का उसके ही गांव की 19 साल की लड़क के साथ पिछले पांच साल से रिश्ता है। वो भुवनेश्वर के एक कॉलेज में बीए सेकेंड ईयर की स्टूडेंट हैं। इसका खुलासा स्टार धावक ने रविवार को ‘इंडियन एक्सप्रेस’ के साथ किया। इसके बाद से ही खेल जगत में तहलका मचा हुआ है।
गौरतलब है कि दुती चंद चाका गोपालपुर गांव की रहने वाली हैं और उनके माता-पिता जाजपुर जिले में बुनकर हैं। चंद ने साल 2018 के एशियन गेम्स में दो सिल्वर मेडल जीता था।

शेयर करें: