शाहीन बाग पर बोले पीएम मोदी, सयोंग नहीं प्रयोग है ये, कांग्रेश और आप पर साधा निशाना

0

दिल्ली के रण में नेताओं के अनेक बयान आ रहे है तो वहीं आज दिल्ली में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने शाहीन बाग पर बड़ा बयान देते हुए कहा की यह संयोग नहीं प्रयोग है। बता दें कि शाहीन बाग में पिछले कई दिनों से सीएए और एनआरसी को लेकर प्रदर्शन हो रहा है। उन्होंने यह भी कहा कि देश के टुकड़े-टुकड़े करने वाले गैंग को बचाया जा रहा है।



लोकपाल पर बोले पीएम मोदी

पीएम मोदी ने केजरीवाल सरकार पर लोकपाल को लेकर हमला करते हुए कहा कि दिल्ली की जनता को अब भी लोकपाल का इंतजार है। इसको लेकर काफी व्यापक आंदोलन भी हुआ था। इसको लेकर काफी लंबे-लंबे वादे किए गए थे। उन सभी वादों का क्या हुआ।

कांग्रेश पर वार केजरीवाल पर साधा निशाना

आर्टिकल 370 को 70 वर्षों के बाद खत्म किया गया। रामजन्म भूमि मामले में 70 सालों के बाद फैसला आया। करतारपुर साहब कॉरिडोर मामले में भी 70 साल बाद फैसला आया। भारत-बांग्लादेश बॉडर मुद्दा 70 सालों के बाद खत्म हुआ। भारत में नागरिकता संशोधन कानून 70 सालों के बाद फैसला आया।,पीएम ने दिल्ली की केजरीवाल सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि दिल्ली सरकार प्रधानमंत्री आवास योजना को लागू होने नहीं दे रही है। जब तक यह सरकार रहेगी तब तक यह विकास कार्य में अड़चन पैदा करते रहेंगे। उन्हें राजनीति करने के अलावा कुछ नहीं आता है।

अनाधिकृत कालोनियों के लिए बोले ये

पीएम ने कड़कड़डूमा की रैली में दिल्ली के अनधिकृत कॉलोनियों का मामला भी उठाया। उन्होंने कहा कि यह बहुत बड़ी समस्या थी। वादे वोट के लिए किए जाते थे, लेकिन इस समस्या को कोई नहीं सुलझाता था। पीएम ने कहा कि 11 फरवरी को काउंटिंग के बाद जब दिल्ली में भाजपा की सरकार बनेगी तब इन सभी कॉलोनियों के विकास के काम में और तेजी आएगी। इन कॉलोनियों के तेज विकास के लिए दिल्ली बीजेपी ने कॉलोनी डिवेलपमेंट बोर्ड बनाने का वादा किया है।

भाजपा के लिए कही ये बात

पीएम मोदी ने कहा कि भाजपा का नकारात्मकता में नहीं, सकारात्मकता में विश्वास है। दिल्ली केवल शहर नहीं है, एक धरोहर है। एक जीवित परंपरा है। दिल्ली सबका सत्कार करती है, यह सबको स्वीकारती है। पीएम ने अपनी पहली चुनावी रैली में कहा कि लोकसभा चुनाव में दिल्ली के लोगों के वोट ने देश बदलने में बहुत बड़ी मदद की है। अब दिल्ली के लोगों का वोट उनकी अपनी दिल्ली को भी बदलेगा। आम आदमी पार्टी को इशारे-इशारे में निशाने पर लेते हुए कहा कि लोगों का मन क्या है यह बताने की जरूरत नहीं है, साफ-साफ दिख रहा है।पीएम मोदी ने कहा कि भाजपा का नकारात्मकता में विश्वास नहीं, सकारात्मकता में विश्वास पीएम मोदी मंच पर पहुंच चुके हैं। लोग भाजपा और पीएम के लेकर नारे लगा रहे हैं। थोड़ी ही देर में रैली को पीएम संबोधित करेंगे। इस रैली में मंच पर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी पहुंच चुके हैं। इनके साथ पूर्वी दिल्ली के सांसद गौतम गंभीर भी हैं। रैली में हनुमान की वेशभूषा में सर पर कमल का पहाड़ लेकर खड़ा युवा।रैली में भगवा रंग की पगड़ी पहने महिलाओं का समूह आया है। इन सभी का जोश और उत्साह देखते ही बन रहा है। कड़कड़डूमा के सीबीडी ग्राउंड में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जन संकल्प रैली के मंच पर नेताओं का पहुंचना हुआ शुरू रैली के लिए सभा स्थल पर लोगों की भीड़ जुटनी शुरू हो गई है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

0 0 vote
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
ख़बर चुराते हो अभी पोलखोल दूंगा
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x