फोटो खिचवाने की बात पर बवाल महापौर और भाजपा संगठन आमने- सामने

जबलपुर :नगर निगम में आज उस समय राजनैतिक पारा गर्म हो गया जब ज्ञापन सोंपने आये भाजपा संग़ठन से महापौर ने यह कह दिया की जिसको फोटो खिंचवाना हो वो आ जायें बस क्या था महापौर के ये शब्द सुनते ही भाजपा पार्टी संगठन और महापौर के बीच ठन गई मामला कुछ इस प्रकार है आज मंगलवार को नगर भाजपा के अध्यक्ष के नेतृत्व में बड़ी संख्या में कार्यकर्ता नगर निगम पहुंचे और पीएम आवास टूटने से परेशान हितग्राहियों के समर्थन में महापौर को ज्ञापन सौंपना चाहा, किंतु महापौर ने ज्ञापन लेने से इंकार कर दिया, जिसके बाद भाजपाईयों ने महापौर कक्ष के बाहर ही ज्ञापन चस्पा कर दिया.बताया जा रहा है की शाहनाला में नगर निगम द्वारा प्रधानमंत्री आवास योजना के मकानों को तोडऩे का नोटिस दिया है, जिससे विवाद मचा हुआ है. भाजपा संगठन और नगर सत्ता इस मामले में आमने-सामने आ गया है. भाजपा नगर अध्यक्ष जीएस ठाकुर आज मंगलवार 14 मई को पदाधिकारियों के साथ महापौर डा. श्रीमती स्वाति गोडबोले को ज्ञापन सौंपने पहुंचे, लेकिन उन्होंने ज्ञापन लेने से इंकार कर दिया.

महापौर की इस बात से बिफरा संगठन

वहीं नगर निगम मुख्यालय पहुंचे नगर भाजपा अध्यक्ष से महापौर ने कहा कि जिसको फोटो खिंचवाना है, वह उनके साथ आ जाए, ज्ञापन की जरूरत नहीं है. इससे भाजपा अधिकारी हतप्रभ रह गए. कुछ पदाधिकारियों द्वारा महापौर की इस टिप्पणी पर आपत्ति भी जताई और विवाद भी हुआ.

जिस अफसर की गल्ती उसे दें सजा

दरअसल भाजपाई यह चाहते थे की जिस अधिकारी-कर्मचारी की गलती से गलत जमीन पर पीएम आवास योजना के मकान बना दिये गये हैं, उसे दंडित किया जाए, न कि गरीबों के मकान तोडऩे की कार्रवाई की जाए. नाराज भाजपा नेताओं ने यह भी कहा कि मेयर को नगर निगम में हाल ही में की गई 955 नई नियुक्तियों और अधिकारियों व ठेकेदारों की मिलीभगत से चल रहे भ्रष्टाचार से अवगत कराना चाहते हैं. सूत्रों के मुताबिक नगर संगठन इस पूरे मामले मेें महापौर की शिकायत उच्च स्तर पर करने का मन बना रहा है.

शेयर करें: