निर्दयी पति ने पत्नी के गुप्तांग में डाल दिया था बाईक का हैंडल पेट दर्द से खुला राज

इंदौर :इंसायनित को शर्मसार करने का मामला मध्यप्रदेश के इंदौर में प्रकाश में आया जहाँ पर एक जानवर बन चुके इंसान ने अपनी पत्नी के गुप्तांग में गाड़ी का हैंडल डाल दिया था ये राज महिला के इलाज के दौरान खुला तो डॉक्टर हक्के बक्के रह गए मीडिया रिपोर्ट की मानें तो पेट दर्द की शिकायत लिए दो दिन पहले एमवाय अस्पताल पहुंची महिला की जांच करने पर चौंका देने वाली एक घटना का खुलासा हुआ है। पहले महिला बता रही थी कि नशे की आदि उसके पत्नी ने बेल्ट का बक्कल उसके गुप्तांग में डाल दिया है। हालांकि एक्स-रे में यह बक्कल नहीं, बाइक का हैंडल होना सामने आया। इतना ही नहीं पति ने महिला के साथ ऐसा दो साल पहले किया था, मगर हाल ही में पेट दर्द बढ़ने पर महिला ने पहले कुछ निजी अस्पतालों के चक्कर काटे, वहां से इनकार कर दिया गया तो वह एमवाएएच

पहुंची। यहां कुछ जांचों के बाद पता चला कि महिला के गुप्तांग में धातु का कुछ है। मगर जब एक्स-रे कराया गया तो डॉक्टर भी चौंक गए। यह हैंडल पेट के काफी अंदर तक था और शरीर के दूसरे अंदरूनी अंगों को भी नुकसान पहंचा चुका था।
मगलवार को विशेषज्ञ डॉक्टर सोनिया मोसेस, डॉक्टरशशि शंकर शर्मा, डॉक्टर सचिन वर्मा, डॉक्टर संकल्प जोशी, डॉक्टर अजय सोलंकी, शाहरुख मेमन, कृपा शंकर तिवारी, दीपक शुक्ला, प्रभु दयाल, सोमेन भट्टाचार्य, केके अरोरा, पारुल जैन सहित 19 चिकित्सा सदस्यों की टीम ने महिला के पेट से यह हैंडल निकाला । इसकी वजह से महिला की बच्चादानी, पेशाब की थैली व छोटी आंत में भी गंभीर घाव हो गए थे, इनकी भी सर्जरी की गई।
चंदन नगर थाने के एसआई एनके चतुर्वेदी के मुताबिक महिला इंदौर की ही 71 नम्बर स्कीम में रहती है। उसका पति प्रकाश बंबई बाजार में बैंड-बाजे वालों के यहां काम करता है। घटना के सामने आने के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। बताया जा रहा है कि दूसरी महिला से प्रेम संबंध चलते में प्रकाश व पत्नी में अक्सर विवाद होता था। एक दिन नशे की हालत में प्रकाश ने पत्नी की पिटाई की और उसके प्राइवेट पार्ट में हैंडल डाल दिया।

शेयर करें: