तगड़ी सुरक्षा के बीच ,महिला सबइंस्पेक्टर की गोली मारकर हत्या

0

नई दिल्ली:दिल्ली में चुनाव को लेकर तगड़ी सुरक्षा व्यवस्था है ,इसी बीच एक महिला सबइंस्पेक्टर की घर जाते समय गोली मारकर हत्या कर दी गई ,आरोपी ने वारदात को तब अंजाम दिया जब वे मेट्रो स्टेशन के निकट अपने घर पैदल जा रहीं थी उसी दौरान आरोपी ने दनादन गोलियां दाग दी जिससे महिला सबइंस्पेक्टर की मौत हो गई

दिल्ली के रोहिणी पूर्व मेट्रो स्टेशन के निकट शुक्रवार की रात में दिल्ली पुलिस की 26 वर्षीय महिला सब इंस्पेक्टर प्रीति अहलावत की गोली मारकर हत्या कर दी गई. दिल्ली में चुनाव से ठीक पहले महिला सब इंस्पेक्टर की हत्या की यह वारदात हुई. महिला पुलिसकर्मी दिल्ली के पटपड़गंज इंडस्ट्रियल एरिया थाने में तैनात थी. वह ड्यूटी के बाद जब रोहिणी में अपने घर लौट रही थी. रोहिणी पूर्व मेट्रो स्टेशन के पास उसकी हत्या कर दी गई.जानकारी के मुताबिक शुक्रवार को रात में करीब 9:30 बजे 26 साल की प्रीति अहलावत ड्यूटी के बाद मेट्रो से रोहिणी पूर्व मेट्रो स्टेशन पर उतरीं और पैदल घर की तरफ जा रही थीं. करीब 50 मीटर चलने के बाद एक शख्स आया और उसने तीन राउंड फायरिंग की. एक गोली प्रीति के सिर में लगी और उनकी मौके पर ही मौत हो गई.

किराया के मकान में रहती थी महिला सबइंस्पेक्टर


रोहिणी जिले के एडिशनल कमिश्नर एसडी मिश्रा के मुताबिक संदिग्ध हमलावर की पहचान कर ली है. प्रीति मूलरूप से सोनीपत की रहने वाली थीं और रोहिणी में किराए का मकान लेकर रहतीं थीं. वे 2018 बैच की सब इंस्पेक्टर थीं. उनकी हत्या तब हुई जब दिल्ली में चुनाव के चलते सुरक्षा बेहद कड़ी है.पुलिस ने कहा कि घटना को लेकर रात लगभग साढ़े नौ बजे कॉल आई. उनके सिर में गोली लगी थी. घटनास्थल पर तीन खाली कारतूस मिले हैं. मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच जारी है. पुलिस को संदेह है कि आपसी रंजिश के कारण हत्या की गई.

पीएसआई पर हत्या का आरोप ,दोनों थे बैचमेट


दिल्ली के रोहिणी इलाके में महिला सब इंस्पेक्टर की शुक्रवार देर रात हत्या कर दी गई. इस हत्या का आरोप पीएसआई दीपांशु पर था. उसने भी खुदकुशी कर ली है. करनाल के पास एक गाड़ी में दीपांशु की लाश मिली है. आरोपी ने उसी पिस्टल से खुद को गोली मारी है, जिस पिस्टल से महिला पीएसआई को गोली मारी गई थी.पुलिस के मुताबिक, महिला सब-इंस्पेक्टर प्रीति अहलावत और दीपांशु ने 2018 में दिल्ली पुलिस ज्वॉइन किया था. दोनों बैचमेट थे. अभी पुलिस यह जांच कर रही है कि आखिर किस वजह से दीपांशु ने प्रीति को गोली मारी.

3 राउंड आरोपी ने की थी फायरिंग

जब ने मेट्रो स्टेशन से केवल 50 मीटर ही आगे बढ़ीं, तभी पीछे से एक युवक ने प्रीती पर गोलियां चला दी. तीन राउंड की गोलीबारी में दो गोली प्रीती को लगी, जबकि एक बगल से जा रही कार के पिछले शीशे में जा लगी . प्रीति को एक गोली सिर में लगी थी. इसके बाद प्रीति वहीं गिर गईं और मौके पर ही उनकी मौत हो गई.

इसके तुरंत बाद हमलावर मौके से भाग गया. मौके से ही किसी ने पुलिस को 112 पर कॉल कर वारदात की जानकारी दी. पुलिस ने जब मौके पर पहुंचकर जांच की, तो उन्हें पता लगा कि मरने वाली महिला सब-इंस्पेक्टर हैं. मौके पर फोरेंसिक टीम भी बुलाई गई. फोरेंसिक टीम ने मौके से काफी सुराग जुटाए हैं.

घर के पास में ही हुई हत्या

जिस जगह पर प्रीति की हत्या हुई वहां से प्रीति का घर पास में ही था. सोनीपत की रहने वाली प्रीति किराए पर घर लेकर रोहिणी में रहती थीं. पुलिस को मौके से कुछ सीसीटीवी भी मिले हैं, जिनसे साफ हुआ है कि आरोपी अकेले था और पैदल ही था . सीसीटीवी फुटेज के मुताबिक पुलिस ने दावा किया है कि वो जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लेगी. अब आरोपी ने खुदकुशी कर ली है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

0 0 vote
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
ख़बर चुराते हो अभी पोलखोल दूंगा
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x