टी आई ने भाजपा नेता को जड़ दिया थप्पड़ तब मचा थाने में बबाल देखें वीडियो

जबलपुर: शहर के गोरखपुर थाना में उस समय बबाल मच गया गया जब वाहन छुड़ाने पहुंचे भाजपा नेता से बदसलूकी करते हुए टीआई ने उन्हें थप्पड़ जड़ दिया। भाजपा नेता जो पेशे से अधिवक्ता है वह अपने क्लाइंट की गाड़ी छुडवाने गए थे। उसके साथ ही मारपीट की खबर लगने पर भाजपा प्रत्याशी राकेश सिंंह तक बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता थाने पहुंच गए। वहीं जिला अधिवक्ता संघ के पदाधिकारी एवं वकील ने भी गोरखपुर थाने का घेराव किया। प्राप्त जानकारी के अनुसार शंकरशाह वार्ड में भाजपा संयोजक वीरेन्द्र पटेल के क्लाइंट भाजपा नेता दुर्गा कुशवाहा की जीप थाने में खड़ा करा लिया गया। दुर्गा कुशवाहा ने अपने स्तर पर वाहन छुड़वाने कोशिश की लेकिन जब वाहन नहीं छूटा तो अधिवक्ता वीरेन्द्र पटैल को सूचना दी।

सैकड़ों भाजपा कार्यकर्ता पहुंचे थाने

वहीं नेता से मारपीट होने की खबर लगते ही भाजपा प्रदेश अध्यक्ष और लोकसभा प्रत्याशी राकेश सिंह सहित सैकड़ों कार्यकर्त्ता थाना पहुंच गए और टीआई को सस्पेंड करने की मांग करते हुए धरने पर बैठ गए। भाजपा नेताओं के धरने पर बैठने की जानकारी लगते ही पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी पहुंच गए और घटनाक्रम की जांच का आश्वासन देकर धरना खत्म कराया गया।

कांग्रेस के इशारे पर चल रही पुलिस

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष एवं लोकसभा प्रत्याशी राकेश सिंह ने आरोप लगाया कि पुलिस कांग्रेस के इशारे पर भाजपा कार्यकतार्ओं का मनोबल गिराने की साजिश रच रही है साथ ही कांग्रेश द्वारा वोटरों को लुभाने पैसा बटवाया जा जिसकी सूचना भी हमारे द्वारा पुलिस को दी जा रही है लेकिन पुलिस बताये स्थान पर नहीँ पहुँच रही है

शेयर करें: