जहरीली शराब के साथ पकड़ा गया युवक

जबलपुर : एक युवक को पुलिस ने गिरफ्तार करते हुए 5 लीटर जहरीली शराब जप्त की है, बताया जा रहा है की शराब को अत्याधिक नशीली करने के लिए शराब में यूरिया मिलाकर शराब बनाई जाती थी,गौरतलब है की पुलिस अधीक्षक जबलपुर सिद्धार्थ बहुगुणा (भा.पु.से.) द्वारा सभी राजपत्रित अधिकारियों एवं थाना प्रभारियों को अवैध मादक पदार्थ, शराब की तस्करी मे लिप्त असामाजिक तत्वों को चिन्हित करते हुये उनके विरूद्ध कार्यवाही हेतु आदेशित किया गया है।आदेश के परिपालन मे अति. पुलिस अधीक्षक शहर (दक्षिण)/अपराध गोपाल खंडेल एवं नगर पुलिस अधीक्षक गढ़ा रोहित काशवानी (भा.पु.से.) के मार्ग निर्देशन मे थाना प्रभारी माढ़ोताल रीना पांडे शर्मा के नेतृत्व में गठित टीम को ’अवैध रूप जहरीली 05 लीटर शराब रखे हुए एक युवक को पकड़ने में सफलता प्राप्त हुई है ।

कुप्पी में रखकर ले जा रहा था अवैध शराब


मामला माढ़ोताल थाना क्षेत्र का है पुलिस से प्राप्त जानकारी के मुताबिक दिनांक-17-10-2020 को विश्वनीय मुखबिर से सूचना मिली कि अद्दू उर्फ आदर्श सेन जो चेक शर्ट एवं जींस पेंट पहने हुए है तथा एक प्लास्टिक की क्रीम कलर की कुप्पी में अवैध रूप से शराब लेकर श्रीराम कॉलेज पंचमुखी कॉलेनी से कटंगी रोड की तरफ जा रहा है । सूचना पर पुलिस ने दबिश दी जहाॅ मुखबिर के बताए अनुसार एक व्यक्ति दिखा जो पुलिस को देखकर भागने लगा जिसे घेराबंदी कर पकड़ा गया, जिसने नाम पता पूछने पर अपना नाम ’अद्दू उर्फ आदर्श सेन पिता दुर्गा उर्फ दुर्गेश प्रसाद सेन उम्र 20 वर्ष निवासी-दीक्षित कॉलोनी थाना माढ़ोताल बताया जो चैक करने पर हाथ में ली हुई कुप्पी में पांच लीटर कच्ची शराब रखे मिला जिससे अजीब सी गंध आ रही थी । शराब के संबंध में पूछताछ करने पर बताया कि शराब को अत्यधिक नशीली करने के लिए इसमें यूरिया मिलाया है । आरोपी से 05 लीटर जहरीली शराब जप्त करते हुये आरोपी के विरूद्ध धारा 49 आबकारी एक्ट के तहत कार्यवाही की गयी।


उल्लेखनीय भूमिका-’

अवैध रूप से 05 लीटर जहरीली शराब लिए आरोपी को पकड़ने में थाना प्रभारी माढ़ोताल रीना पांडे शर्मा, सउनि नेतराम चैधरी, आर. शशि, प्रेम एवं दिनेश की सराहनीय भूमिका रही ।

शेयर करें: