चौथी बेटी होने की खबर पाकर पागल हो गया कलयुगी बाप बच्ची की पटककर कर दी हत्या

0

जबलपुर :तीन बच्चियों के बाद जैसे ही आरोपी पिता को खबर लगी की उसके घर बेटे की जगह चौथी बार भी बेटी हुई है वो आगबबूला हो गया उसने शराब पीकर अपनी डेढ़ साल की बच्ची की पटककर हत्या कर दी साथ ही उसने शव को घर के समीप नाले में फेंक दिया वहीँ घटना के बाद पुलिस को इस बात की जानकारी आरोपी की ही चार साल की बेटी ने ही दी. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. इस वीभत्स घटना में बच्ची के खून से दीवार और ज़मीन रंग गई. आरोपी की करीब 6 साल की बड़ी बेटी ने पुलिस को इस दिल दहला देने वाली घटना की जानकारी दी.जानकारी लगते ही पुलिस फौरन हरक़त में आई और बेटी की हतया के आरोपी को पकड़ लिया. उसके बाद थाने में ही एसपी ने बेटी से आरोपी पिता की पिटाई करवाई.

पुलिस से हासिल जानकारी के मुताबिक आईएसबीटी के पास झोपड़ी में रहनेे वाले अज्जू बंशकार की पत्नी एल्गिन अस्पताल में डिलेवरी के चलते भर्ती है. उसके घर में 6 साल की बड़ी और डेढ़ साल की एक बच्ची थी. गुरुवार 18 जुलाई की रात को अज्जू बंशकार शराब के नशे में धुत घर पहुंचा तो डेढ़ साल की मासूम उससे मां के पास जाने की जिद करने लगी. बच्ची को रोता देख बड़ी बहन ने उसे चुप कराने की कोशिश की, लेकिन अज्जू ने उसे सो जाने के लिए कहा और मासूम को चुप कराने के बहाने बाहर लेकर आ गया फिर उसने पास ही चीप पर उसे पटक दिया. जिससे बच्ची ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. अंधेरे का फायदा उठाकर मृत बच्ची को अज्जू ने नाले में जाकर फेंक दिया.

बच्ची की हत्या के बाद पहुंचा पत्नी से मिलने

बच्ची को मारने के बाद अज्जू एल्गिन अस्पताल में भर्ती पत्नी से मिलने भी पहुंचा था, लेकिन शराब के नशे में धुत होने की वजह से गार्ड ने वहां से भगा दिया. फिर अज्जू घर वापस आकर सो गया. सुबह 6 साल की बड़ी बहन जब मासूम को खोजने निकली तो वह कहीं नहीं दिखी. इसी बीच उसकी नजर नाले में पड़ी जहां मासूम की लाश पड़ी थी. लाश की खबर पूरी बस्ती में आग की तरह फैल गई. पुलिस सूचना पाते ही मौके पर पहुंची और लाश को कब्जे में ले लिया.

एल्गिन अस्पताल से हुआ गिरफ्तार

वहीं पुलिस को सूचना मिली की बच्ची की हत्या कर फरार होने वाला अज्जू बंशकार एल्गिन अस्पताल में पत्नी से मिलने पहुंचा है. वे तत्काल वहां पहुंच गए. उन्होंने अज्जू से पूछताछ करने की कोशिश की, लेकिन वह नशे में धुत था, तो कुछ बोल ही नहीं पा रहा था. संबंधित थाना की पुलिस पहुंची और अज्जू को गिरफ्तार कर लिया

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

0 0 vote
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
ख़बर चुराते हो अभी पोलखोल दूंगा
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x