गांधी के देश में गोड़सेवादी विचारधारा आज भी फलफूल रही है , पवन सोनी

सिहोरा :खितौला मंडलम कांग्रेस अध्यक्ष पवन सोनी के सयोजन में ग्राम मुरता में गांधी संदेश चौपाल का आयोजन किया गया।कार्यक्रम साकेत पिडिहा की अध्यक्षता,मनीष खम्परिया के मुख्य आतिथ्य एवं ओम नारायण श्रीवास्तव, लियाकत खान,वीरेन्द्र पटेल,कौशल दाहिया,आलोक मिश्रा के विशिष्ट आतिथ्य में सम्पन्न हुआ।

कार्यक्रम के आरंभ में वरिष्ठ जनों ने गांधी जी के चित्र पर माल्यार्पण किया एवं समस्त कांग्रेस जनों ने पुष्पांजलि अर्पित की।

पवन सोनी ने अपने उद्बोधन में बतलाया कि, भाजपा नेता अनुराग ठाकुर के आह्वान के बाद जामिया यूनिवर्सिटी और शाहनिबाग में हुए गोली कांड ने प्रदर्शित कर दिया है कि, गांधी के देश में गोड़सेवादी विचारधारा आज भी फलफूल रही है।यह विचारधारा न केवल देश के विकास में बाधक है बल्कि देश के विकास में घुन का काम कर रही है।साकेत पिडिहा ने अपने अध्यक्षीय भाषण में बतलाया कि,भाजपा देश के युवाओं को गोडसे बनाने में जुटी है, भाजपा नेता अपने बच्चों को तो विदेशों में पढ़ाती है और आम युवाओं को हत्यारा बनाने में जुटी है।

चौपाल कार्यक्रम में पुष्पेंद्र पटेल,प्रहलाद सिंह चौहान,चंद्रभान लोधी,बिहारी पटेल,महेन्द्र कुमार दाहिया,सीताराम चौधरी,मिलन चौधरी, रोहित चौधरी,करण चौधरी, सुभम चौधरी,रोहित पटेल,जितेन्द्र दुवे,आनंद मिश्रा, संदीप पटेल सहित अनेकों कांग्रेस जन उपस्थित थे।

शेयर करें: