कमलनाथ पर पीएम मोदी का जमकर हमला लेकिन सभा में भीड़ नहीं जुटा पाये भाजपा नेता

कमलनाथ का तबादला उद्योग जमकर फलफूल रहा है मोदी

जबलपुर :जबलपुर के गैरीसन ग्राउंड स्थित आमसभा स्थल पर मंच से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कमलनाथ सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि भ्रष्टाचार ही शिष्टाचार बन चुका है,केंद्र की सरकार जो धन मध्य प्रदेश में आम गरीब जनता की भलाई के लिए भेज रही है, उसमें जमकर भ्रष्टाचार हो रहा है। पिछले 3 माह में एमपी की कांग्रेस सरकार में अपराध बढ़े, कानून व्यवस्था चौपट हो गई,तबादला उद्योग जमकर फलने-फूलने लगा है,गरीब बच्चों के लिए, प्रसूता माता के पोषक आहार के लिए चौकीदार की सरकार दिल्ली से पैसे भेजती है,वो पैसे मध्य प्रदेश में चोरी हो गए और यहां के लोगों ने तुगलक रोड चुनावी घोटाला कर दिया। बोरे भर-भर के नोट मिले हैं। इनकम टैक्स की रेड के बाद कांग्रेस के लोग कहते हैं, हम तो नेता हैं हमारे वहां क्यों रेड कर रहे हो।अरे, देश का कानून सबके लिए समान होता है। अगर मोदी गलती करता है तो मोदी के घर भी इनकम टैक्स को रेड करनी चाहिए, सबके लिए कानून समान होना चाहिए। दिल्ली से लेकर भोपाल तक कांग्रेस में भ्रष्टाचार ही शिष्टाचार है।आपका ये चौकीदार चौकन्ना है। नामदार हो या उनके रागदरबारी, कोई नहीं बचेगा।उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश में कांग्रेस की सरकार से उनके कल्चर का ट्रेलर दिखा।श्री मोदी जबलपुर लोकसभा प्रत्याशी राकेश सिंह के समर्थन में आमजन को संबोधित कर रहे थे।

45 मिनिट के संबोधन में प्रत्याशी का नाम नही लिया

प्रधानमंत्री मोदी ने अपने 45 मिनिट के संबोधन में भाजपा प्रत्याशी के नाम का जिक्र नही किया आमजन से सिर्फ कमल पर वोट करने अपील की

जो वायदे करके कांग्रेस सरकार आयी, क्या पूरा हुए

प्रधानमंत्री मोदी ने आमसभा में कहा कि 15 साल बाद कांग्रेस एमपी में सत्ता में जो वायदे करके आयी है, वह क्या पूरा हुआ, किसान भाइयों क्या आप लोगों का कर्ज माफ हुआ। देशभर में कांग्रेस नेता घूमकर कर्जमाफी का झूठ बोल रहे हैं।उन्होंने कहा कि कर्जमाफी किसके लिए ला रहे हैं, कभी किसी गरीब किसान को कर्ज मिलता है।ये कर्जमाफी कांग्रेस अपने करीबियों को फायदा पहुंचाने के लिए कर रही है। बेरोजगारों को भत्ता मिला क्या, रोजगार मिला क्या।उन्होंने कहा कि 3 माह में एमपी का यह हाल है तो 5 साल में क्या हाल होगा, यह आसानी से समझा जा सकता है।सभा समाप्ति के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी शाम 6:13 मिनिट पर मुंबई के लिए उड़ान भरी।

महामिलावटियों में मोदी को ज्यादा से ज्यादा गालियां देने मची होड़

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने महागठबंधन को महाविलाटी कहते हुए कहा कि उनमें इन दिनों सिर्फ इस बात की होड़ मची है कि वह मोदी को कैसी गाली दें, कितनी गाली दें, कौन कितनी ज्यादा और बड़ी गाली मोदी को दे, इसकी प्रतिस्पर्धा चल रही है।

5 जिलों के लोकसभा प्रत्याशी भी मंच पर आये

नरेंद्र मोदी की आमसभा में पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सहित 5 लोस क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी भी शामिल रहे, जिसमें जबलपुर से राकेश सिंह, मंडला से फग्गन सिंह कुलस्ते, बालाघाट, छिंदवाड़ा व शहडोल प्रत्याशी शामिल रहे।

मोदी की सभा में खाली कुर्सी ज्यादा नजर आईं जनता नही जुटा पाए भाजपा के नेता

प्रधानमंत्री को सुनने सभा मे आमजन मे उत्साह व जोश नजर नही आया जैसा कि जैसा होना चाहिए, लगता है इस बार मोदी लहर फीकी पड़ती दिखाई दे रही है।सभा स्थल पर खाली कुर्सियां ज्यादा नजर आईं।भजापा के स्थानीय नेता मोदी जी की सभा मे भीड़ जुटाने में नाकाम रहे।

शेयर करें: